Friday, Mar 29 2024 | Time 17:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सरमा के खिलाफ एफआईआर वाला ट्वीट मनगढ़ंत: हजारिका

गुवाहाटी 02 अगस्त (वार्ता) असम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार में मंत्री पीयूष हजारिका ने कहा कि मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करने से पांच दिन पहले दो बैठकों की कथित तस्वीरों वाला ट्वीट ‘मनगढ़ंत’ है।
श्री हजारिका ने यह आरोप झारखंड के कांग्रेस विधायक कुमार जयमंगल द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के दो दिन बाद लगाया है। कांग्रेस विधायक ने असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा पर झारखंड में झारखंड मुक्ति मोर्चा-कांग्रेस सरकार को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाया गया था।
श्री हजारिका ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि झारखंड के कांग्रेस विधायक कुमार जयमंगल ने फर्जी आरोप लगाया कि गिरफ्तार किए गए तीन विधायकों ने उन्हें असम के मुख्यमंत्री से मिलने का लालच दिया।
उन्होंने कहा कि दोनो प्राथमिकी दर्ज होने से पांच दिन पहले मिले थे। उन्होंने आरोपो को झूठा बताते हुए कहा कि श्री जयमंगल और श्री सरमा के बीच बैठक पूरी तरह से अलग मामले पर हुई थी।
उन्होंने अपने ट्वीट के साथ मुलाकात की तस्वीरे भी साझा की। उन्होंने कहा कि श्री जयमंगल और श्री सरमा से नियमित रूप से मिलते रहे हैं। उन्होंने लिखा, “उन्हें असम के मुख्यमंत्री और उन आदिवासी विधायकों के खिलाफ धोखाधड़ी का आरोप लगाने के लिए कानून का सामना करना चाहिए।”
प्राथमिकी पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए असम के मुख्यमंत्री सरमा ने कहा कि एफआईआर फर्जी थी। उन्होंने कहा कि तथाकथित एफआईआर ऐसा लग रहा है कि कांग्रेस ओटावियो क्वात्रोची को बोफोर्स के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए कह रही है।
राम.संजय
वार्ता
More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

29 Mar 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने विश्वास जताया है कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ साझीदारी में 370 और 400 सीटें हासिल करेगी।

see more..
image