Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पश्चिम बंगाल में परिवार के चार सदस्यों की हत्या करने पर आरोपी महिला काे किया गिरफ्तार

कोलकाता, 11 अगस्त (वार्ता) पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है जहां बुधवार रात एक विवाद के कारण आरोपी महिला ने एक ही परिवार के चार सदस्यों की बेहरमी से हत्या कर दी गई। मरने वालों में दो महिलाएं, एक व्यक्ति और एक नाबालिग है।
हावड़ा शहर में अपने ही परिवार के चार सदस्यों की धारदार हथियार से हमला और पीट पीटकर मारने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। जिसे आज अदालत में पेश किया जाएगा। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि हावड़ा थाना क्षेत्र के एमसी घोष लेन में पल्लवी घोष नामक महिला ने कल रात अपने परिवार के सदस्यों पर हमला कर चार सदस्यों को मार डाला। यह घटना कल रात करीब 10 बजे हुई, जब देबाशीष और उनकी पत्नी रेखा शौचालय में नल से पानी बहने को लेकर आपस में बात कर रहे थे। तभी आरोपी महिला ने ‘कटारी’ से सबसे पहले अपनी सास माधवी घोष, फिर बहनोई देबाशीष और उनकी पत्नी हमला किया उसके बाद उनकी 13 वर्षीय पुत्री तियाशा को मार दिया। तियाषा के चिल्लाने पर उसे बचाने आए दो अन्य रिश्तेदार भी हमले में घायल हो गए।
उन्होंने बताया कि महिला के हमला करने के बाद से उसका पति देबराज फरार है। पुलिस ने फरार युवक की तलाश शुरू कर दी है। आरोपी महिला को गुरुवार को हावड़ा अदालत में पेश किया जाएगा।
श्रद्धा, उप्रेती
वार्ता
image