Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बैतुल बांध से लापता व्यक्ति का शव बरामद, आधा हिस्सा गायब

नैनीताल, 11 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड में उधमसिंह नगर के बैतुल बांध से लापता व्यक्ति का शव गुरुवार को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पुलभट्टा नई बस्ती शहदौरा निवासी सुखरंजन बुधवार शाम को बैतुल बांध के किनारे बैठकर मछली मार रहा था। यकायक वह लापता हो गया। उसके साथ गये बच्चे ने घर पर उसके लापता होने की सूचना दी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी।
मत्स्य विभाग भी हरकत में आया और देर रात तक लापता व्यक्ति की तलाश की गयी, लेकिन कोई सफलता हाथ नहीं लगी। अंधेरा ज्यादा होने के कारण रात में तलाशी अभियान रोक दिया गया था। आज सुबह ग्रामीण मौके पर जुटे और लापता व्यक्ति की तलाश की गयी। ग्रामीणों को शव बांध में तैरता मिला।
शव को बाहर निकाला गया। शव के कमर के नीचे का हिस्सा गायब था। ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि मगरमच्छ व्यक्ति को बांध में खींच कर ले गया होगा और शेष हिस्से को खा गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image