Thursday, Mar 28 2024 | Time 17:27 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ऋतु खंडूरी भूषण ने भाई को राखी बांध मनाया रक्षाबंधन

देहरादून 11 अगस्त (वार्ता) रक्षाबंधन के पवित्र त्योहार पर गुरुवार को उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष ऋतु खंडूरी भूषण ने अपने भाई मनीष खंडूरी, पूर्व केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक और पूर्व विधायक महेश कोली को हमेशा की तरह रक्षा सूत्र बांधकर अपना स्नेह व आशीर्वाद दिया। साथ ही उनके दीर्घायु एवं सुख समृद्धि की कामना की।
श्रीमती भूषण ने कहा कि यह स्नेह, प्रेम और समर्पण भाव हम दोनों भाई-बहनों के साथ-साथ प्रदेश में सभी भाई बहनों के बीच सदा इसी प्रकार बना रहे|
उन्होंने आज देहरादून में बसंत विहार स्थित अपने पिता एवं पूर्व मुख्यमंत्री भुवन चंद्र खंडूरी के आवास पर पहुंचकर भाई मनीष खंडूरी की कलाई पर राखी बांधी। इस दौरान उन्होंने अपने माता-पिता का आशीर्वाद भी प्राप्त किया। इसके बाद, उन्होंने पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरिद्वार से सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के देहरादून स्थित आवास पर पहुंच कर रक्षाबंधन की शुभकामनाएं दी।
इस अवसर पर श्रीमती भूषण ने श्री निशंक को राखी बांधकर उनके दीर्घायु जीवन की कामना की वहीं निशंक ने भी रीति रिवाजों एवं परंपराओं का निर्वहन करते हुए उन्हें शगुन दिया। इस दौरान, दोनों के बीच राज्य के विकास से संबंधित विभिन्न सम सामयिक विषयों पर चर्चा भी हुई।
इससे पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के यमुना कॉलोनी स्थित आवास पर पौड़ी के पूर्व विधायक मुकेश कोली ने भी उनसे हर वर्ष की भांति रक्षा सूत्र बंधवाया।
सं. उप्रेती
वार्ता
image