Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:17 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में तेज बारिश और भूस्खलन से 146 मार्ग अवरुद्व

देहरादून, 11 अगस्त (वार्ता) उत्तराखण्ड में मानसूनी बारिश और भूस्खलन के कारण कुल 146 छोटे-बड़े मार्ग गुरुवार को भी अवरुद्ध रहे तथा लोगों को बचाने के लिए राज्य आपदा मोचन बल (एसडीआरएफ) लगातार सक्रिय है।
एसडीआरएफ द्वारा पिछले 24 घण्टे में पांच स्थानों पर रेस्क्यू कार्य किया गया है। जिसमें जनपद उत्तरकाशी के गंगोत्री धाम में घाट पर नहाते समय पैर फिसलने से नदी के तेज बहाव में बह गये एक व्यक्ति को खोजने का काम किया , लेकिन उसे अभी तक नहीं खोजा जा सका है। ऋषिकेश में लक्कड़ घाट पर एक शव दिखाई देने की सूचना पर एसडीआरएफ टीम ने मौके पर पहुंचकर शव जिला पुलिस के सुपर्द किया।
देहरादून के तहसील विकासनगर क्षेत्रांतर्गत छरबा गाँव में अतिवृष्टि के कारण अत्यधिक पानी आने से कुछ लोगों के घरों और अन्य स्थानों पर फंसे होने पर एसडीआरएफ रेस्क्यू टीम द्वारा रात्रि में ही घटनास्थल पर पहुँचकर वहां फंसे लोगों को निकालकर सुरक्षित स्थान पर पहुँचाया गया।
सं अशोक
वार्ता
More News
भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

भाजपा संकल्प पत्र के लिए मिले 70 हजार से अधिक सुझाव : त्रिवेंद्र

28 Mar 2024 | 8:42 PM

देहरादून, 28 मार्च, (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों से आम जनता ने लगभग 70 हजार से अधिक सुझाव भेजे हैं। गुरुवार को यहां संकल्प पत्र एकत्रीकरण कमेटी के प्रदेश संयोजक, पूर्व मुख्यमंत्री एवं हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी त्रिवेंद्र सिंह रावत ने यह जानकारी दी।

see more..
image