Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सभासद के घर हुई चोरी का खुलासा, किरायेदार ही निकला चोर

रुद्रपुर/नैनीताल 13 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर के गदरपुर में सभासद के घर हुई 66 तोला सोना व 87 तोला चांदी की चोरी का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। किरायेदार ही चोरी का मास्टर माइंड निकला। इस घटना के बाद सभासद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। आयकर विभाग की भौंहे टेढ़ी हो गयी हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) टीएस मंजूनाथ ने आज रूद्रपुर में इस मामले का खुलासा करते हुए कहा कि सभासद बृजेश सिंह के घर का ताला तोड़कर 11 अगस्त की रात को चोर 66 तोला सोना व 87 तोला चांदी के साथ डेढ़ लाख रूपये की नकदी लेकर फरार हो गये थे। बृजेश तब अपने परिवार के साथ अपनी ससुराल बुलंदशहर गये थे।
अगले दिन 12 अगस्त को वापस लौटने पर घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने कुछ ही घंटों में चोरी का खुलासा करते हुए चोरी के आरोपी शुभम, शाहिद व मुस्तकीम निवासी वार्ड नंबर 11, गदरपुर को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि मुस्तकीम सभासद के मकान में किरायेदार है और उसी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर चोरी को अंजाम दिया।
आरोपियों के पास से भारी भरकम मात्रा में चोरी गये आभूषण व नकदी भी बरामद कर ली गयी है। इस घटना के बाद माना जा रहा है कि सभासद की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। पुलिस ने आयकर विभाग को सूचना दे दी है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image