Tuesday, Apr 23 2024 | Time 15:14 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सहानी को पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेजा

आसनसोल (पश्चिम बंगाल) 03 सितम्बर (वार्ता) पश्चिम बंगाल के आसनसोल की एक निचली अदालत ने शनिवार को चिटफंड घोटाला मामले में केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा गिरफ्तार तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता और हलिसहर नगर पालिका के अध्यक्ष राजू सहानी को पांच दिनों के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
संघीय एजेंसी ने साहनी को शुक्रवार को उत्तर 24 परगना जिले के हलीसहर में उनके घर से गिरफ्तार किया था।
आसनसोल के मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में साहनी को शनिवार को पेश किया गया जहां सीबीआई के वकील ने आरोपी को सात दिन के पुलिस हिरासत पर देने की गुहार की। हालांकि न्यायाधीश ने उसे पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया।
सीबीआई ने दावा किया है कि शुक्रवार को दुर्गापुर और कोलकाता समेत आठ जगहों पर छापेमारी की गई इनमें से कोलकाता और उसके आसपास के चार परिसर आरोपियों से संबंधित थे।
तलाशी के दौरान लगभग आठ लाख रुपये नकद , पश्चिम बंगाल और बेंगलुरु में तीन अचल और चल संपत्तियों में 2.75 करोड़ रुपये के निवेश से संबंधित दस्तावेज 56 कट्टे जमीन के जनरल पावर ऑफ अटॉर्नी से संबंधित दस्तावेज जब्त किए गए।
आरोपी के परिसर से एक लैपटॉप, एक पिस्तौल के साथ एक पत्रिका के साथ पांच जिंदा गोलियां और कई अन्य आपत्तिजनक दस्तावेज बरामद किए गए जिनमें खाली हस्ताक्षर किए गए पैड और विभिन्न टिकट शामिल हैं।
जांगिड़
वार्ता
More News
तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

23 Apr 2024 | 2:00 PM

पेद्दापल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में पेद्दापल्ली जिले के ओडेडु मुत्तारम मंडल में सोमवार देर रात को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया।

see more..
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image