Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कम दबाव का क्षेत्र आंध्र में भारी से बहुत भारी बारिश के आसार

अमरावती, 04 अक्टूबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश के तट से दूर पश्चिम-मध्य बंगाल की खाड़ी के ऊपर सोमवार से कम दबाव का क्षेत्र बना हुआ है जिससे भारी से बहुत भारी बारिश होने के आसार हैं।
मौसम विज्ञान केंद्र ने मंगलवार को यहां दैनिक मौसम रिपोर्ट में कहा कि पांच अक्टूबर को उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश और यनम और दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा होने का अनुमान है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम में आज छिटपुट स्थानों पर भारी बारिश के आसार हैं। गुरुवार को उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम और दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश के आसार
हैं।
उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम और दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश में आज और कल अलग-अलग स्थानों पर बिजली और गरज के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान है। छह से आठ अक्टूबर तक उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में अलग-अलग स्थानों पर बिजली के साथ गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं। तटीय आंध्र प्रदेश और यनम और रायलसीमा में दक्षिण-पश्चिम मानसून कमजोर रहा है।
रिपोर्ट में कहा गया है कि तटीय आंध्र प्रदेश में कुछ स्थानों पर और रायलसीमा में एक या दो स्थानों पर बारिश हुई, जबकि पिछले 24 घंटों के दौरान पुड्डुचेरी के यनम में शुष्क मौसम बना रहा।
सैनी.श्रवण
वार्ता
image