Friday, Mar 29 2024 | Time 17:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दिल्ली के बाद कर्नाटक में भी लिव-इन पार्टनर की हत्या से सनसनी

बेंगलुरु 30 नवंबर (वार्ता) राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की सनसनीखेज हत्या का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा है कि कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में भी एक ऐसी ही घटना में नेपाल की मूल निवासी कृष्णा कुमारी की घर के अंदर दीवार से सिर पीट पीटकर हत्या किये जाने के मामले से सनसनी फैल गयी है।
रिपोर्ट के अनुसार बेंगलुरु पुलिस ने बुधवार को शहर के होरमावु इलाके में तीखी बहस के बाद घर के अंदर एक दीवार से अपने लिव-इन पार्टनर का सिर पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में संतोष धामी नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। मृतक की पहचान बेंगलुरु में रहने वाली नेपाल की मूल निवासी कृष्णा कुमारी के रूप में हुई है।
यह घटना दिल्ली के सनसनीखेज हत्याकांड के ठीक बाद हुई है जिसमें आफताब अमीन पूनावाला ने कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा वकार का गला घोंट दिया और उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए। श्रद्धा की हत्या मई में हुई थी लेकिन यह घटना हाल ही में सामने आई।
कृष्णा कुमारी एक सैलून में ब्यूटीशियन का काम करती थी और आरोपी संतोष धामी के साथ रहती थी। बुधवार को दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई और संतोष ने गुस्से में कुमारी को घसीट लिया और उसका सिर घर के अंदर दीवार से दे मारा। कुमारी गंभीर रूप से घायल हो गई और कुछ ही घंटों में उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक दोनों पिछले कई सालों से बेंगलुरु के होरमावु इलाके में साथ रह रहे थे।
पूर्वी डिवीजन के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) भीमाशंकर एस गुलेड ने कहा,“एक महिला कृष्णा कुमारी को उसके लिव-इन पार्टनर संतोष धामी ने मार डाला, क्योंकि उसने तीखी बहस के बाद बेंगलुरु के होरामावु में उसका सिर दीवार से जोर से टकरा दिया था।”
पुलिस मामले की जांच कर रही है और कहा है कि जल्द ही और खुलासा किया जाएगा।
संध्या.संजय
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image