Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में ड्यूटी कर लौट रही युवती से दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

काशीपुर/नैनीताल 02 दिसंबर (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के काशीपुर में एक निजी अस्पताल में काम करने वाली युवती को घर छोड़ने के बहाने बलात्कार की घटना सामने आयी है। पुलिस ने बलात्कारी समेत उसके दोस्त को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
काशीपुर के पुलिस अधीक्षक अभय सिंह के अनुसार कुंडा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक युवती विगत 29 नवंबर की शाम को एक निजी अस्पताल से ड्यूटी कर अपने दोस्त के साथ लौट रही थी। इसी दौरान रास्ते में दो लड़के आये और उसे दोस्त के साथ खड़ा देखकर विरोध किया। फिर उसे बहन कह कर घर छोड़ने के बहाने अपने साथ ले गए।
इसी बीच गुरविंदर उर्फ गुरी नामक युवक उसे गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि जसवंत सड़क पर पहरेदारी करता रहा। लड़की ने अगले दिन 30 नवंबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
श्री सिंह ने बताया कि शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों के बल पर दोनों आरोपियों की पहचान की गयी। दोनों अफजलगढ़ के रहने वाले हैं और दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी। पूछताछ के बाद आज दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

28 Mar 2024 | 3:21 PM

ईटानगर, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू एवं पार्टी के चार अन्य उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जाना तय है, क्योंकि उनके किसी भी प्रतिद्वंद्वी ने पांच विधानसभाओं में उनके खिलाफ नामांकन दाखिल नहीं किया था।

see more..
image