Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


एनपीएफ ने नागालैंड चुनाव के लिए छह उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की

कोहिमा, 05 फरवरी (वार्ता) नागा पीपुल्स फ्रंट (एनपीएफ) ने नगालैंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए रविवार को छह और उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।
पार्टी अध्यक्ष शूरहोजेली लिजित्सु ने कोहिमा में अपने केंद्रीय कार्यालय में इसकी घोषणा की। 60 सदस्यीय विधानसभा के लिए पार्टी ने अब तक 22 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है और सोमवार को कुछ अन्य उम्मीदवारों के नामों की घोषणा होने की उम्मीद है।
एनपीएफ द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, श्री लिजित्सु ने कहा है कि पार्टी एक अस्थायी अवरोध का सामना कर रही है इसलिए सभी 60 सीटों पर चुनाव नहीं लड़ेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी का टिकट पाने के लिए कई लोगों ने नेतृत्व से संपर्क किया है लेकिन केवल सर्वश्रेष्ठ लोगों को ही चुनावी मैदान में उतारा जाएगा।
एनपीएफ विधायक दल के नेता कुझोलुजो निएनु ने अपने भाषण में खेद व्यक्त करते हुए कहा कि नगा लोग अब गंदी राजनीति के शिकार हो रहे हैं जब पैसा लोगों का नायक बन गया है।
अभय अशोक
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image