Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भारत के पहले गांव माणा के ग्रामीणों ने भी सुना ‘मन की बात’

माणा 30 अप्रैल (वार्ता ) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के ‘मन की बात’ के 100 वें एपिसोड को सुनने के लिए भारतीय जनता पार्टी व विभिन्न संगठनों ने भारत तिब्बत चीन सीमा क्षेत्र पर भारत के पहले गांव माणा से लेकर बद्रीनाथ और अन्य स्थानों पर अलग अलग तरीके से कार्यक्रम आयोजित किए।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के 100 एपीसोड सुनने के लिए भारत तिब्बत चीन, सीमा पर भारत के पहले गांव माणा जो उत्तराखंड के चमाेली में ग्रामीणों के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट,बीकेटीसी उपाध्यक्ष किशोर पंवार सहित बड़ी संख्या में कार्यक्रम आयोजित किया गया।
वाईब्रेंट विलेज माणा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात के 100 वें एपिसोड को सुनने पहुंचे भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कार्यकर्ताओं तथा स्थानीय जनता ने उनका
स्वागत किया। इस अवसर पर दीप प्रज्वलन तथा पूजा के बाद मन की बात कार्यक्रम आयोजित किया गया।
प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में माणा गांव के लोगों के साथ सहभागिता कर मन की बात सुनी इस अवसर पर मंदिर समिति उपाध्यक्ष किशोर पंवार माणा पंचायत प्रधान पीतांबर मोल्फा, भाजपा जनजाति मोर्चा जिलाध्यक्ष कीरत सिंह भंडारी, उपाध्यक्ष नंदी राणा, अवधेश रावत, अंशुमान भंडारी,किशोर बड़वाल, नरेन्द्र बड़वाल, भगत बड़वाल, गजेन्द्र चौहान,बीना बड़वाल,मनीषा बड़वाल आदि मौजूद रहे।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मन की बात के 100 वां एपिसोड कार्य क्रम के लिए बदरीनाथ- केदारनाथ मंदिर समिति के ध्यान केन्द्र में आयोजन हुआ । बद्रीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने तीर्थयात्रियों साधु-संतों के साथ मन की बात सुनी । अजेन्द्र अजय ने कहा कि प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम से आम जनमानस को प्रेरणा तथा प्रोत्साहन मिला है बेटी बचाओ बेटी बढाओं से लेकर पर्यावरण, स्वरोजगार शिक्षा,स्वास्थ्य, पेयजल‌ के मुद्दो पर कार्यकर रहे लोगो को मन की बात सुनकर नयी उर्जा मिली है। इस अवसर पर भाजपा पूर्व महामंत्री प्रवेश डिमरी, जय कपूर, अधिशासी अभियंता अनिल ध्यानी, डाक्टर हरीश गौड़ गिरीश देवली, राजेंद्र सेमवाल, संतोष तिवारी, अजीत भंडारी व बड़ी संख्या में यात्री तथा साधू संत मौजूद रहे।
क्रांति.सुमिताभ.संजय
वार्ता
image