Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पीएम मोदी पर मोबाइल फेंका गया लेकिन अनजाने में -पुलिस

मैसूरु, 30 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को यहां रोड शो के इस्तेमाल के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन के ऊपर खड़े थे और उनके सामने एक मोबाइल फोन आ गिरा।
सौभाग्य से मोबाइल प्रधानमंत्री मोदी को नहीं लगा, लेकिन ड्राइवर की सीट की छत पर उनके सामने गिर गया, जो इस मेगा इवेंट के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए वाहन को चला रहा था।
पुलिस के अनुसार यह अनजाने में हुआ था क्योंकि भाजपा एक महिला कार्यकर्ता ने उन्माद में पीएम मोदी पर मोबाइल फेंका था। जैसे ही मोबाइल उनके सामने आया, प्रधानमंत्री मोदी ने इसके बारे में उनके साथ चल रहे विशेष सुरक्षा समूह को इशारा किया।
सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक वीडियो में दिखाया गया है कि मोबाइल पीएम मोदी के बाईं ओर से उड़कर ड्राइवर की सीट की छत पर जा गिरा। पुलिस ने कहा कि हालांकि बाद में एसपीजी ने मोबाइल मालिक को वापस कर दिया था।
पुलिस महिला की तलाश कर रही है क्योंकि उसका मोबाइल एसपीजी अधिकारियों ने दिया था।
प्रधानमंत्री मोदी चुनावी राज्य कर्नाटक के दो दिवसीय दौरे पर थे, और शनिवार को बीदर जिले के हुमनाबाद, बेलागवी जिले के कुडाची और बेंगलुरु में एक रोड शो में जनसभाओं में शामिल हुए।
रविवार को, उन्होंने कोलार शहर, रामनगर जिले के चन्नापटना और हासन जिले के बेलूर में चुनावी रैलियों को संबोधित किया, जिसका समापन मैसूर में रोड शो के साथ हुआ।
सैनी
वार्ता
image