Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बेटियों के सम्मान को इस तरह से ठेस पहुंचाना बेहद शर्मनाक: ममता

कोलकाता, 04 मई (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नयी दिल्ली के जंतर-मंतर पर प्रदर्शनकारी पहलवानों के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए गुरुवार को कहा कि बेटियों के सम्मान को इस तरह से ठेस पहुंचाना बेहद शर्मनाक है।
सुश्री बनर्जी ने कहा,“ भारत अपनी बेटियों के साथ खड़ा है और मैं एक इंसान के रूप में निश्चित रूप से हमारे पहलवानों के साथ खड़ी हूं। कानून सभी के लिए एक है। ‘शासक का कानून’ इन सेनानियों की गरिमा पर कब्जा नहीं कर सकता। उन्होंने कहा, “आप उन पर हमला कर सकते हैं, लेकिन उनके हौसले को नहीं तोड़ सकते। लड़ाई सही है और लड़ाई जारी रहेगी। हमारे पहलवानों को चोट पहुंचाने की हिम्मत न करें, देश उनके आंसू देख रहा है और देश आपको माफ नहीं करेगा। ”
पहलवानों से मजबूत बने रहने का आग्रह करते हुए उन्होंने कहा, “ मैं अपनी सारी ताकत उनके साथ साझा करती हूं।” गौतलब है कि प्रदर्शन पहलवानों ने जंतर-मंतर पर दिल्ली पुलिस पर बदसलूकी और और मारपीट करने का आरोप लगाया है। इससे पहले उन्होंने ट्वीट किया, “ हमारे खिलाड़ी हमारे देश का गौरव हैं। वे चैंपियन हैं। हम सभी को विरोध करने वाले पहलवानों के साथ खड़ा होना चाहिए। ”
उन्होंने कहा, “ दोषी को कानून के दायरे में लाया जाना चाहिए, भले ही उनकी राजनीतिक संबद्धता कुछ भी हो। न्याय की जीत होनी चाहिए। सच्चाई की जीत होनी चाहिए। ”
संतोष.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image