Thursday, Jun 13 2024 | Time 13:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दक्षिण पूर्वी बंगाल की खाड़ी के ऊपर चक्रवाती क्षेत्र विकसित होने के आसार,

हैदराबाद 05 मई (वार्ता) दक्षिण पूर्वी बंगाल की खाड़ी के ऊपर शनिवार को चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र विकसित होने का अनुमान है, जिससे यहां कम दबाव का क्षेत्र बन सकता है।
मौसम विज्ञान केंद्र ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। यहां जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि चक्रवाती हवाओं के प्रभाव से रविवार के आसपास उसी क्षेत्र में कम दबाव का क्षेत्र बनने का अनुमान है।
इसके आठ मई के आसपास दक्षिण पूर्वी बंगाल की खाड़ी में एक दबाव के तौर पर केंद्रित होने के आसार हैं। इसके बाद, इसके तीव्र होकर चक्रवाती तूफान में परिवर्तित होने तथा उत्तर में मध्यवर्ती बंगाल की खाड़ी की ओर बढ़ने का अनुमान है।
विज्ञप्ति में कहा गया है कि स्थिति पर लगातार नजर रखी जा रही है और नियमित रूप से निगरानी की जा रही है।
संजय, यामिनी
वार्ता
More News
खांडू ने तीसरी बार अरुणाचल के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली

खांडू ने तीसरी बार अरुणाचल के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली

13 Jun 2024 | 1:21 PM

ईटानगर 13 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता पेमा खांडू ने गुरुवार को तीसरी बार अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

see more..
चंद्रबाबू ने भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना की

चंद्रबाबू ने भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना की

13 Jun 2024 | 12:37 PM

तिरुपति 13 जून (वार्ता) तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने गुरुवार सुबह यहां विश्वप्रसिद्ध भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना की।

see more..
पूजा-अर्चना के लिए तिरुमाला पहुंचे नायडू

पूजा-अर्चना के लिए तिरुमाला पहुंचे नायडू

13 Jun 2024 | 10:07 AM

तिरुमाला, 12 जून (वार्ता ) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नारा चंद्रबाबू नायडू गुरुवार सुबह भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए बुधवार शाम तिरुमाला पहुंचे। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद श्री नायडू दो दिवसीय तिरुमाला दौरे पर हैं और श्री वेंकटेश्वर स्वामी का आशीर्वाद लेने आए हैं। इससे पहले तिरुमाला में गायत्री निलयम रेस्ट हाउस पहुंचने पर तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम्स (टीटीडी) के संयुक्त कार्यकारी अधिकारी वीरब्रह्मम और सीवीएसओ नरसिंह किशोर ने उनका स्वागत किया। अन्य अधिकारियों में प्रमुख सचिव बंदोबस्ती करिकालवलवन, डीआईजी अनंतपुरम रेंज सिमोशी, तिरुपति जिला कलेक्टर प्रवीण कुमार, पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन राजू, टीटीडी के स्वास्थ्य एवं शिक्षा के लिए जेईओ गौतमी और अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

see more..
ममता ने कुवैत अग्निकांड पर दुख व्यक्त किया

ममता ने कुवैत अग्निकांड पर दुख व्यक्त किया

13 Jun 2024 | 10:01 AM

कोलकाता, 12 जून (वार्ता ) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कुवैत में हुई भीषण आग की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया।

see more..
image