Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र प्रदेश, यानम में अगले 24 घंटों के दौरान भारी बारिश के आसार

अमरावती 05 मई (वार्ता) उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश और यानम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा के अलग-अलग स्थानों पर अगले 24 घंटों के दौरान भारी वर्षा होने का अनुमान जताया गया है। मौसम विज्ञान केन्द्र ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।
एक दैनिक मौसम रिपोर्ट के अनुसार अगले 24 घंटों में उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यानम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा के अलग-अलग हिस्सों में 30-40 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से धूल भरी आंधी, तेज हवाएं चलने और गरज के साथ भारी बारिश हो सकती है।
रायलसीमा में रविवार को अलग-अलग स्थानों पर बिजली कड़कने और धूल भरी आंधी चलने का अनुमान है।
उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यानम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में पांच से सात मई तक कई स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या फिर गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं।
रविवार को उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश और यानम और दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश के आसार हैं।
मौसम विभाग के मुताबिक राज्य में आठ और नौ मई को उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश और यानम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश और रायलसीमा में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।
राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान रायलसीमा के अनंतपुर जिले में एक या दो स्थानों पर भारी वर्षा हुई। इसके अलावा रायलसीमा में कुछ स्थानों पर और तटीय आंध्र प्रदेश और यानम में एक या दो स्थानों पर बारिश हुई।
संजय, उप्रेती
वार्ता
More News
सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रुद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे और पंतनगर औद्योगिक आस्थान (सिडकुल) में एक निजी कंपनी के सौर ऊर्जा संयंत्र का शुभारंभ किया।

see more..
image