Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मणिपुर हिंसा में फंसे तेलंगाना नागरिकों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

हैदराबाद, 06 मई (वार्ता) तेलंगाना में दो समुदायों के बीच हिंसक झड़पों के बाद मणिपुर में फंसे राज्य के नागरिकों के लिए 24 घंटे की हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है।
पुलिस महानिदेशक अंजनी कुमार ने शनिवार को यह जानकारी दी।
श्री कुमार ने ट्वीट करके कहा,“ अगर तेलंगाना का कोई नागरिक मणिपुर में फंसा हुआ है, तो वह सहायता के लिए आईपीएस (भारतीय प्रशासनिक सेवा) के अधिकारी डीआईजी (पुलिस उप महानिरीक्षक) सुमति टीएस हेल्पलाइन नंबर 7901643283 और ईमेल डीजीपी@टीएसपुलिस.जीओवी.इन पर संपर्क कर सकता है। टीएस पुलिस सहायता प्रदान करने के लिए मणिपुर पुलिस के साथ समन्वय कर रही हैं।”
गौरतलब है कि ऑल ट्राइबल स्टूडेंट यूनियन मणिपुर (एटीएसयूएम) द्वारा अनुसूचित जनजाति (एसटी) के दर्जे की मांग के विरोध में पिछले बुधवार को आदिवासी एकजुटता मार्च के दौरान चुराचांदपुर जिले के तोरबुंग क्षेत्र में हिंसा भड़की थी, जिसमें अब तक कई लोगों को जानें जा चुकी हैं और बड़ी संख्या में लोग घायल हुए हैं। इसके अलावा, व्यापक रूप से संपत्ति का भी नुकसान हुआ है।
श्रद्धा,आशा
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image