Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में धामी सरकार जल्द कर सकती है दायित्वों का बंटवारा

नैनीताल 08 मई (वार्ता) उत्तराखंड में पुष्कर सिंह धामी सरकार जल्द ही दायित्वों का बंटवारा कर सकती है। उसे आलाकमान की हरी झंडी का इंतजार है।
सोमवार को हल्द्वानी दौरे पर आये भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने प्रदेश में केबिनेट विस्तार व दायित्वों के बंटवारे के सिलसिले में महत्वपूर्ण बात कही। श्री गौतम ने हल्द्वानी पहुंचने पर पहले पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की।
इसके पश्चात् पत्रकारों के सवालों के जवाब में कहा कि रिक्त मंत्री पदों के सिललिले में केन्द्रीय नेतृत्व से वार्ता की जायेगी।
उन्होंने आगे कहा कि जहां तक दायित्वों के बंटवारे का सवाल है तो दायित्व के बंटवारे को लेकर सूची को अंतिम रूप दे दिया गया है। केन्द्रीय आलाकमान की हरी झंडी का इंतजार है। हरी झंडी मिलते ही उसे जारी कर दिया जायेगा।
कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल के सोशल मीडिया पर जारी मारपीट के वीडियो के सिलसिले में उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन और सरकार इस मामले में पूरी तरह से गंभीर है।
प्रकरण की जांच की जा रही है। दोषी को बख्शा नहीं जायेगा। उन्होंने साफ साफ कहा कि इस मामले में दूध का दूध और पानी का पानी होगा।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image