Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


टेक्सास मॉल गोलीबारी में मारी गई ऐश्वर्या का शव हैदराबाद पहुंचा

हैदराबाद, 11 मई (वार्ता) अमेरिका के टेक्सास में हुई गोलीबारी में तेलंगाना के सरूरनगर शहर की एक सिविल इंजीनियर महिला तातीकोंडा ऐश्वर्या की मौत हो गयी थी उसका शव गुरुवार को हैदराबाद लाया गया। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी।
सूत्रों ने बताया कि पिछले सप्ताह अमेरिका में उत्तरी डलास उपनगर में एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल पर एक हमलावर ने खुलेआम गोलीबारी की, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गयी। मृतकों में ऐश्वर्या भी थी। ऐश्वर्या के पिता नरसी रेड्डी रंगारेड्डी जिला अदालत में जज हैं। ऐश्वर्या ने उस्मानिया विश्वविद्यालय से सिविल इंजीनियरिंग में स्नातक की पढ़ाई पूरी की और ईस्टर्न मिशिगन विश्वविद्यालय से निर्माण प्रबंधन में स्नातकोत्तर किया। हमलवार एक ब्लैक कार से मॉल पहुंचा, जहां उसने ताबड़तोड़ गोलीबारी की। जिसके बाद, एक पुलिस अधिकारी ने उसको गोली मारकर ढेर कर दिया।
सूत्रों के अनुसार ऐश्वर्या का पार्थिव शरीर आज रात करीब नौ बजे तक उनके पिता के आवास हैदराबाद स्थित कस्बा सरूरनगर में रखा जाएगा।
श्रद्धा, उप्रेती
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image