Friday, Apr 26 2024 | Time 00:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पिथौरागढ़ में तीन महिलाओं की गला रेत कर हत्या, सिरफिरा फरार

नैनीताल, 12 मई (वार्ता) उत्तराखंड के पिथौरागढ जनपद में एक तिहरा हत्याकांड सामने आया है। जिसमें एक सिरफिरे ने अपने ही परिवार की तीन महिलाओं की गला रेत कर हत्या कर दी है। इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गयी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना गंगोलीहाट तहसील के राजस्व क्षेत्र की है। बर्सुम गांव निवासी संतोष राम अपने ताई हेमंती देवी, चचेरी बहू रमा देवी और चचेरी बहन माया के साथ एक ही मकान में रहते थे। आज सुबह संतोष ने इन तीनों की गला रेत कर हत्या कर दी।
हत्यारा इसके बाद फरार हो गया। तीनों शव एक ही कमरे में पड़े हुए थे। लोगों ने इस घटना की सूचना राजस्व पुलिस को दी। राजस्व पुलिस की ओर से इस मामले की जानकारी जिला मुख्यालय को दी गयी।
जिला प्रशासन तत्काल हरकत में आ गया और जांच नियमित पुलिस को सौंप दी गयी। पिथौरागढ़ के पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने बताया कि घटना आज सुबह की है। ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी शुरू से हिंसक प्रवृति का रहा है। वह परिजनों के साथ हिंसा करता रहता था।
मामले की गंभीरता को देखते हुए श्री सिंह गंगोलीहाट पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में ले लिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image