Tuesday, Jun 18 2024 | Time 21:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा की हार पर घबराने की जरूरत नहीं: येदियुरप्पा

बेंगलुरु, 13 मई (वार्ता) कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता बी एस येदियुरप्पा ने राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए शनिवार को कहा कि वह जनता के फैसले का स्वागत करते हैं और विपक्ष की भूमिका निभायेंगे।
श्री येदियुरप्पा ने कहा कि हार-जीत भाजपा के लिए बड़ी बात नहीं है, भाजपा कार्यकर्ताओं ने पूरी ईमानदारी और मेहनत के साथ काम किया है। भाजपा ने दो लोकसभा सीटों से अपना सफर शुरू किया था और सबसे पार्टी बन गयी है।
उन्होंने कहा कि कर्नाटक विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार पर कार्यकर्ताओं के साथ बैठ कर मंथन करेंगे। कार्यकर्ताओं को दुखी होने की जरूरत नहीं है, घबराने की जरूरत नहीं है। पार्टी को वोट देने के लिए जनता को धन्यवाद।
श्रवण.शादाब
वार्ता
More News
जगन रेड्डी ने ईवीएम पर जतायी शंका, टीडीपी ने साधा निशाना

जगन रेड्डी ने ईवीएम पर जतायी शंका, टीडीपी ने साधा निशाना

18 Jun 2024 | 7:52 PM

विजयवाड़ा, 18 जून (वार्ता) आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वाईएसआरसीपी अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) पर संदेह व्यक्त करते हुये मंगलवार को कहा कि सभी उन्नत लोकतंत्र वाले देशों में कागज के मतपत्रों का उपयोग हो रहा है।

see more..
टीपीसीसी ने वायनाड से चुनाव लड़ने के प्रियंका के फैसले की सराहना की

टीपीसीसी ने वायनाड से चुनाव लड़ने के प्रियंका के फैसले की सराहना की

18 Jun 2024 | 7:49 PM

हैदराबाद, 18 जून (वार्ता) तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के वायनाड लोकसभा सीट से उपचुनाव लड़ने के फैसले की मंगलवार को सराहना की।

see more..
image