Tuesday, Apr 16 2024 | Time 21:22 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में दम घुटने से तीन की मौत, एक गिरफ्तार

चेन्नई 14 मई (वार्ता) तमिलनाडु के कुड्डालोर जिले में श्रीमुष्णम के निकट कानूर गांव में रविवार को तीन लोगों की उस समय दम घुटने से मौत हो गई जब वे नवनिर्मित सेप्टिक टैंक में मचान हटाने के लिए घुसे।
मृतकों की पहचान कारपेंटर कृष्णमूर्ति (40) उनके रिश्तेदार शक्तिवेल (22) और कानूर गांव के बालचंद्रन (32) के रूप में हुई है।
पुलिस ने बताया कि तीन लोग सेप्टिक टैंक में मचान हटाने के लिए घुसे थे तभी यह हादसा हुआ।चूंकि वे काफी देर बाद बाहर नहीं आए और कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो कृष्णमूर्ति की मां सरस्वती को शक हुआ और अंदर जाकर देखा तो वे बेहोश मिले।
सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस और दमकल विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचे। मौके पर जाकर उन्हें बाहर निकाला और जनरल कट्टुमन्नारकोविल अस्पताल ले गये जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने कहा कि इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।
संजय,आशा
वार्ता
More News
भाजपा ने ओडिशा में विसभ सीटों के लिए 21 और उम्मीदवारों की घोषणा की

भाजपा ने ओडिशा में विसभ सीटों के लिए 21 और उम्मीदवारों की घोषणा की

16 Apr 2024 | 9:09 PM

भुवनेश्वर 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अनुभवी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री दिलीप रे को भाजपा ने राउरकेला विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए नामांकित किया है, जहां से वह पहले तीन बार जीत चुके हैं।

see more..
ममता ने दार्जिलिंग के उम्मीदवार लामा के समर्थन में किया रोड शो

ममता ने दार्जिलिंग के उम्मीदवार लामा के समर्थन में किया रोड शो

16 Apr 2024 | 8:38 PM

दार्जिलिंग 16 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने मंगलवार को दार्जिलिंग लोकसभा सीट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार गोपाल लामा के समर्थन में रोड शो किया।

see more..
image