Thursday, Jun 20 2024 | Time 14:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


होटल में नाबालिग स्कूली छात्रा के यौन शोषण के आरोप में तीन गिरफ्तार

नैनीताल 14 मई (वार्ता) उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के बाजपुर में पुलिस ने एक नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म व बिना पहचान पत्र के होटल में कमरा देने के मामले में होटल मालिक समेत दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है।
मिली जानकारी के अनुसार ऊधमसिंह नगर मानव तस्करी निरोधक इकाई को सूचना मिली कि बाजपुर स्थित कहलो होटल में स्कूल की नाबालिग छात्राओं को बहला फुसलाकर यौन शोषण किया जा रहा है। एसएसपी टीएस मंजूनाथ के निर्देश पर एएचटीयू की प्रभारी बसंती आर्य की अगुवाई में एक टीम का गठन किया गया।
बाजपुर पुलिस व एएचटीयू की टीम ने शनिवार को छापा मारा और होटल के कमरे से नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ आरोपी मोहम्मद मोनिश को आपत्तिजनक स्थिति में पाया। पुलिस को पूछताछ में पता चला कि आरोपी स्कूली जाती छात्रा पर दोस्ती का दबाव बनाया रहा था और एक दिन स्कूल छोड़ने के बहाने वह उसे होटल में ले गया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।
साथ ही उसकी वीडियो भी बना ली। इसके बाद वह दबाव बना कर पीड़िता के साथ दुष्कर्म करता रहा। पुलिस ने 12वीं कक्षा की छात्रा के बैग से स्कूल ड्रेस भी बरामद की। पुलिस ने आरोपी के साथ ही बिना आईडी कमरा देने के आरोप में होटल मालिक प्रीतपाल सिंह एवं परमिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इस मामले में यौन शोषण संरक्षण अधिनियम के साथ ही धारा 370, 376, 363 एवं 120बी के तहत अभियोग पंजीकृत कर लिया है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से तेरह लोगों की मौत

तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से तेरह लोगों की मौत

19 Jun 2024 | 11:56 PM

चेन्नई 19 जून (वार्ता) तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के करुणापुरम गांव में बुधवार को कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से कम से कम 13 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य बीमार हो गए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

see more..
तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत, 10 से अधिक अस्पताल में भर्ती

तमिलनाडु में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत, 10 से अधिक अस्पताल में भर्ती

19 Jun 2024 | 8:34 PM

चेन्नई, 19 जून (वार्ता) तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले में बुधवार को कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गयी और 10 से अधिक लोग बीमार हो गये, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

see more..
पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री का पदभार संभाला

पवन कल्याण ने आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री का पदभार संभाला

19 Jun 2024 | 8:07 PM

विजयवाड़ा, 19 जून (वार्ता) फिल्म अभिनेता से राजनेता बने जन सेना पार्टी के प्रमुख के. पवन कल्याण ने बुधवार को अमरावती स्थित सचिवालय में आंध्र प्रदेश के उपमुख्यमंत्री और पंचायत राज, ग्रामीण विकास एवं पर्यावरण मंत्री के रूप में पदभार संभाला।

see more..
कैंची धाम अलौकिक शक्ति का केन्द्र: सिंह

कैंची धाम अलौकिक शक्ति का केन्द्र: सिंह

19 Jun 2024 | 8:00 PM

नैनीताल, 19 जून (वार्ता) उत्तराखंड के राज्यपाल लेफ्टिनेंट जनरल (सेनि.) गुरमीत सिंह ने बुधवार को कैंची धाम पहुंचकर बाबा नीब करौरी महाराज के दर्शन किए। उन्होंने प्रदेश की समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की।

see more..
image