Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


लाखों की धोखाधड़ी के आरोप में राइस मिलर गिरफ्तार

ऊधमसिंह नगर/नैनीताल 17 मई (वार्ता) उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद पुलिस ने नेशनल फर्टिलाइजर लिमिटेड कंपनी से लाखों की धोखाधड़ी करने आरोप में एक राइस मिलर को गिरफ्तार किया है।
मिली जानकारी के अनुसार विगत 13 मई को नेशनल फर्टिलाईजर्स लिमिटेड कंपनी के राज्य प्रबन्धक संजय कुमार चौधरी द्वारा थाना किच्छा में तहरीर देकर आरोप लगाया गया कि उन्होंने वर्ष 2021-22 में किच्छा के ग्राम छिनकी गिद्धपुरी स्थित मैसर्स तराई फार्म सीड्स एण्ड कंपनी से गेंहू समेत अन्य फसल का सौदा किया था।
कहा गया है कि कंपनी द्वारा किसानों से अनाज तो ले लिया गया परन्तु कंपनी को 4500 के बजाय 1352 कुंतल ही फसल लौटायी गयी। शेष 3232 कुंतल गेंहू को बिना कंपनी की अनुमति के साथ में बेचकर उससे प्राप्त 95 लाख रुपये की धनराशि का गबन कर लिया गया है।
किच्छा पुलिस हरकत में आयी और अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी। जांच में मिल मालिक हरेन्द्र सिंह मलिक के खिलाफ ठोस साक्ष्य पाये गये। पुलिस ने आरोपी मलिक को आज गिरफ्तार कर लिया।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

23 Apr 2024 | 2:00 PM

पेद्दापल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में पेद्दापल्ली जिले के ओडेडु मुत्तारम मंडल में सोमवार देर रात को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया।

see more..
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image