Friday, Jun 21 2024 | Time 13:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मुख्यमंत्री के रूप में विफल रही हैं ममता : सुकांत

कोलकाता 20 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने शनिवार को कहा कि सुश्री ममता बनर्जी राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में विफल रही हैं।
श्री मजूमदार ने अपने ट्वीट में कहा, “ असफल मुख्यमंत्री । भ्रष्टाचार के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है।”
उन्होंने आगे कहा , “बंगाल का हर व्यक्ति जानता है कि आप और आपकी पार्टी के हर व्यक्ति का भ्रष्टाचार पिछले 12 वर्षों में चरम पर पहुंच गया है। राज्य के तमाम हिस्सों में अनर्गल हिंसा हो रही है।”
सुश्री बनर्जी के ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ श्री मजूमदार ने यह भी लिखा, “आपको जनता की अदालत में आंका जायेगा। बंगाल के लोग सब कुछ देख रहे हैं।”
इससे पहले सुश्री बनर्जी ने केंद्र की भाजपा नीत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में सत्तावादी सरकार का ‘एजेंसी राज’ है जो उनके कार्य को चुनौतीपूर्ण बना रहा है।
उन्होंने ट्विटर पर कहा, “ वर्ष 2011 में आज के दिन हमने 34 साल पुराने राक्षस शासन को बदलने और पश्चिम बंगाल में ‘मा माटी मानुष’ सरकार की शुरुआत करने की शपथ ली थी। हम आज प्रतिज्ञा को नवीनीकृत करते हैं और खुद को फिर से लोगों की समस्याओं को समर्पित करते हैं।”
अशोक
वार्ता
More News
पोलावरम परियोजना भ्रष्टाचार पर श्वेत पत्र जारी करेंगे: आंध्र मंत्री

पोलावरम परियोजना भ्रष्टाचार पर श्वेत पत्र जारी करेंगे: आंध्र मंत्री

20 Jun 2024 | 11:23 PM

विजयवाड़ा, 20 जून (वार्ता) आंध्र प्रदेश के जल संसाधन विकास मंत्री निम्माला रामानायडू ने गुरुवार को कहा कि पूर्ववर्ती वाईएसआरसीपी के नेतृत्व वाली सरकार के दौरान पोलावरम-परियोजना निर्माण से संबंधित “भ्रष्टाचार” पर एक 'श्वेत पत्र' जारी किया जाएगा।

see more..
केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र ने किया उत्तराखंड में वनाग्नि प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

केंद्रीय वन मंत्री भूपेंद्र ने किया उत्तराखंड में वनाग्नि प्रभावित क्षेत्रों का दौरा

20 Jun 2024 | 10:23 PM

देहरादून, 20 जून (वार्ता)। केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री भूपेंद्र यादव गुरुवार को दो दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर देहरादून पहुंचे। यहां से वह राज्य के वन मंत्री सुबोध उनियाल के साथ टिहरी और नरेंद्र नगर वन क्षेत्रों के वनाग्नि प्रभावित क्षेत्रों में गए और स्थिति का जायजा लिया। साथ ही, उन्होंने विभाग की तैयारियों का भी जायज़ा लिया।

see more..
भाजपा, कांग्रेस सिंगरेनी का निजीकरण करने की कर रही है साजिश  : बीआरएस

भाजपा, कांग्रेस सिंगरेनी का निजीकरण करने की कर रही है साजिश : बीआरएस

20 Jun 2024 | 10:17 PM

हैदराबाद, 20 जून (वार्ता) भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के.टी. रामा राव (केटीआर) ने गुरुवार को भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार और कांग्रेस संचालित तेलंगाना राज्य सरकार पर सीधे सिंगरेनी को आवंटन करने के बजाय कोयला खदानों के नीलामी का विकल्प चुनकर सिंगरेनी को “कमजोर” करने का आरोप लगाया।

see more..
image