Friday, Mar 29 2024 | Time 16:48 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

काशीपुर/नैनीताल 21 मई (वार्ता) उत्तराखंड की ऊधमसिंह नगर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर केस का खुलासा कर महिला के हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने नशे की हालत में हवश मिटाने में असफल रहने पर महिला की हत्या की थी।
काशीपुर पुलिस की ओर से आज इस मामले का करते हुए बताया गया कि विगत 15 मई को काशीपुर के ग्राम लच्छी में मुन्नी देवी नामक महिला खेत में घास लेने के लिये गयी थी। जब महिला घर नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश की।
महिला का शव भगवंतपुर आम के बगीचे से एक पेड़ से लटका मिला। शव पर चोट के निशान थे। मृतका के पुत्र नागेन्द्र की ओर से पुलिस को इस मामले में तहरीर सौंपी गयी। पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर जांच शुरू की।
इस प्रकरण की जांच के लिये पांच टीमें बनायी गयीं। पुलिस को जांच में मिले तथ्यों के आधार पर मनोज कुमार उर्फ विनोद निवासी धनौरी गांव पर शक हुआ। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी तो आरोपी ने हत्या की पूरी कलई खोल दी।
आरोपी ने बताया कि वह रामनगर के हिम्मतपुर स्थित ग्रैंड मिशन स्कूल बस में हैल्परी का काम करता है। वह धनौरी में अपने बड़े भाई के साथ रहता है।
घटना के दिन आरोपी स्कूल से घर लौटा और खाना खाने के बाद आम के बगीचे में चला गया। आरोपी ने देखा कि मृतका बगीचे में घास काट रही है। आरोपी ने पहले स्मैक पी और धीरे धीरे महिला के करीब चला गया। उसने महिला के साथ जब जोर जबरदस्ती की तो महिला ने इसका विरोध किया। उसने आरोपी पर दराती से हमला कर दिया।
इस दौरान आरोपी ने महिला का गला घोंट दिया और शव को पेड़ से लटका दिया लेकिन महिला के शव पर लगे चोट के निशान ने घटना की कलई खोल दी।
पुलिस सख्ती के आगे आरोपी ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

29 Mar 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने विश्वास जताया है कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ साझीदारी में 370 और 400 सीटें हासिल करेगी।

see more..
image