Wednesday, Jul 24 2024 | Time 23:30 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में दो भाइयों को गिरफ्तार किया

केन्द्रपाड़ा 25 मई (वार्ता) ओड़िशा में जम्बो मरीन पुलिस ने गुरुवार को दो साल पूर्व हुई एक महिला की हत्या के मामले में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया।
केन्द्रपाड़ा के पुलिस अधीक्षक संदीप संपत ने कहा कि पुलिस ने अपराध में उपयाेग किए गए चाकू , बाइक को जब्त किया। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक सोने का हनुमान जी लॉकेट भी बरामद किया।
पुलिस ने आरोपियों की पहचान मार्शाघई थाना क्षेत्र के खामागांवबिंधा के पवित्रा खुंटिया (28) और उसके बड़े भाई बसंत खुंटिया (36) के रूप में की है।
श्री संपत ने कहा कि पवित्रा ने अपने भाई बसंत के साथ मिलकर साजिश रची और अपनी पत्नी मीना उर्फ ​​सोनाली बेहरा (30) की हत्या कर दी और अपने चार साल के बच्चे को मारने का प्रयास किया। पवित्रा को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था।
उन्होंने बताया कि पवित्रा 25 जून, 2021 को मीना और उसके बेटे को भितरकनिका राष्ट्रीय उद्यान अपनी बाइक पर ले गया और जंगल में मीना का गला दबा दिया और बच्चे का सिर खंभे से टकरा दिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। बाद में आरोपी मौके से भाग गए।
सूचना मिलने पर जम्बू मरीन पुलिस ने अगले दिन मीना के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल बच्चे को एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल कटक पहुंचाया।
जांगिड़,आशा
वार्ता
image