Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी पर तमिलनाडु के मंत्री की टिप्पणी की निंदा

हैदराबाद 29 मई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सह-प्रभारी एवं तमिलनाडु के पूर्व विधानपरिषद सदस्य पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने नये संसद भवन के रविवार को उद्घाटन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के लिए राज्य के मंत्री मनो थंगराज की कड़ी आलोचना की।
श्री रेड्डी ने सोमवार को यहां जारी एक बयान में श्री थंगराज की अपमानजनक टिप्पणियों की कड़ी निंदा की और उन्हें अविलंब मंत्रिमंडल से हटाने की मांग की। उन्होंने जोर दिया कि इस संबंध में तत्काल कार्रवाई करना मुख्यमंत्री एमके स्टालिन की नैतिक जिम्मेदारी है।
उन्होंने विपक्षी दलों, विशेष रूप से कांग्रेस पार्टी के नेताओं द्वारा की गई राजनीतिक रूप से प्रेरित टिप्पणियों की निंदा की, जो प्रधानमंत्री के खिलाफ निराधार आरोप लगा रहे हैं। उन्होंने कहा कि नए संसद भवन का पूरा उद्घाटन कार्यक्रम स्थापित रीति-रिवाजों और प्रथाओं का पालन के साथ संपन्न हुआ।
संजय अशोक
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image