Friday, Apr 19 2024 | Time 08:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


काशीपुर में डाक्टर व पत्नी की संदिग्ध मौत

काशीपुर/नैनीताल 31 मई (वार्ता) उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर जनपद के काशीपुर में बुधवार को एक चिकित्सक और उनकी पत्नी की संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। पुलिस शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या मान रही है। साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गयी है।
काशीपुर पुलिस मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर के सिंह कॉलोनी में एक निजी अस्पताल में तैनात डॉ इंद्रेश शर्मा अपनी पत्नी वर्षा शर्मा और पुत्र इशान के साथ रहते थे। आज सुबह उनके घर में दोनों के शव बरामद हुए।
बताया जा रहा है कि उनकी पत्नी लाइलाज बीमारी कैंसर से ग्रसित थी और इसी के चलते शर्मा दंपत्ति तनाव में थे।
यह भी बताया जा रहा है कि मंगलवार रात को दोनों ने दुनिया से जाने की इच्छा जताई और इसके बाद डा. शर्मा ने पुत्र, पत्नी और स्वयं को एक इंजेक्शन लगा दिया।
श्री सिंह ने बताया कि इशान इस घटना में बच गया और उसने आज सुबह पुलिस को इस घटना की जानकारी दी। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पंचायतनामा भरने के साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।
उन्होंने बताया कि मौके पर एक सोसाइड नोट, इंजेक्शन और वायल भी बरामद हुई है। सोसाइड नोट में लिखा है कि वह परेशान होकर आत्महत्या कर रहे हैं। इस घटना के लिए कोई दोषी नहीं है।
सीओ श्री सिंह ने बताया कि घटना स्थल से मिले इंजेक्शन और सोसाइड नोट को जांच के लिए फोरेंसिक लेबोरेटरी भेजा जा रहा है। साथ ही अन्य कोणों से मामले की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि शवों पर इंजेक्शन के निशान मिले हैं। इशान के हाथ पर भी इंजेक्शन का चिन्ह मिला है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image