Friday, Mar 1 2024 | Time 12:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अभिनेत्री दिव्या वाणी हैदराबाद में कांग्रेस में शामिल हुईं

हैदराबाद, 22 नवंबर (वार्ता) तेलुगू फिल्म अभिनेत्री दिव्या वाणी बुधवार को हैदराबाद के गांधी भवन में कांग्रेस प्रभारी माणिक राव ठाकरे की उपस्थिति में कांग्रेस में शामिल हुईं।
अभिनेत्री 2019 में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) में शामिल हुईं थीं और 2022 में पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। श्री ठाकरे ने कांग्रेस का दुपट्टा पहनाकर दिव्या वाणी का पार्टी में स्वागत किया। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, कांग्रेस में शामिल होने के लिए उत्साह बढ़ रहा है।
गौरतलब है कि विजयशांति जैसी वरिष्ठ नेता हाल ही में कांग्रेस में शामिल हुई हैं और
आज अभिनेत्री दिव्या वाणी ने कांग्रेस का दुपट्टा पहना है।
इस अवसर पर दिव्या वाणी ने कहा कि कांग्रेस लोगों के हित की बात करती है। उन्होंने बल देकर कहा कि कांग्रेस लोगों के कल्याण को प्राथमिकता देने वाली एकमात्र पार्टी है, जिसने उन्हें पार्टी में शामिल होने के लिये प्रेरित किया।
दिव्या वाणी ने किसी पद की लालसा किये बिना किसी भी जिम्मेदारी को पूरा करने का संकल्प लिया है और कांग्रेस की जीत के लिये लगन के साथ काम करने के लिये प्रतिबद्ध
हैं।
अभय.श्रवण
वार्ता
More News
मुर्मु ने पिछड़े आदिवासी समुदायों के विकास पर विशेष ध्यान देने का आह्वान किया

मुर्मु ने पिछड़े आदिवासी समुदायों के विकास पर विशेष ध्यान देने का आह्वान किया

29 Feb 2024 | 11:07 PM

भुवनेश्वर 29 फरवरी (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने गुरुवार को आदिवासी समुदायों में अधिक पिछड़े लोगों के विकास पर विशेष ध्यान देने का आह्वान किया।

see more..
मुर्मु ने छात्रों से मानवीय गुणों, विनय, नम्रता और प्रेम को विकसित करने का किया आग्रह

मुर्मु ने छात्रों से मानवीय गुणों, विनय, नम्रता और प्रेम को विकसित करने का किया आग्रह

29 Feb 2024 | 11:01 PM

भुवनेश्वर 29 फरवरी (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने गुरुवार को छात्रों से आग्रह किया कि वे अपने से मिलने वाले हर व्यक्ति में मानवीय गुण, विनय ,नम्रता, प्रेम और करुणा विकसित करें।

see more..
image