Sunday, Feb 25 2024 | Time 20:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मिजोरम में सोमवार को मतों की गिनती की सभी तैयारियां पूरी

आइजोल, 3 दिसंबर (वार्ता) मिजोरम की 40 सदस्यीय विधानसभा के लिए सात नवम्बर को डाले गये मतों की गिनती की सभी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। राज्य चुनाव अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।
राज्य के अतिरिक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी एच लियानजेला ने कहा कि सभी मतगणना अधिकारियों ने शनिवार को अपना प्रशिक्षण पूरा कर लिया है और सोमवार को होने वाली वोटों की गिनती के लिए सभी जिलों में अंतिम रिहर्सल भी पूरी कर ली गई है।
श्री लियानजेला ने कहा, “उनके संबंधित मतगणना टेबलों के आवंटन के लिए चुनाव अधिकारियों का अंतिम ‘रैंडमाइजेशन’ सोमवार सुबह 0800 बजे गिनती शुरू होने से पहले किया जाएगा।” उन्होंने बताया कि सभी मतगणना अधिकारियों को अपने संबंधित मतगणना हॉल में 0500 बजे तक पहुंचने का निर्देश दिया गया है।
ग्यारह जिलों के मुख्यालय में होने वाली मतगणना में 4,000 से अधिक मतगणना अधिकारी शामिल होंगे
श्री लियानजेला ने कहा कि डाक मतपत्रों की गिनती सुबह आठ बजे शुरू की जाएगी और उसके बाद इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीनों (ईवीएम) के माध्यम से डाले गए वोटों की गिनती की जाएगी।
सैनी
वार्ता
More News
उत्तराखंड राज्य को प्रधानमंत्री ने दी रु0 37.13 करोड़ की स्वास्थ्य  परियोजनाओं की सौगात

उत्तराखंड राज्य को प्रधानमंत्री ने दी रु0 37.13 करोड़ की स्वास्थ्य परियोजनाओं की सौगात

25 Feb 2024 | 8:35 PM

देहरादून, 25 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गुजरात के राजकोट में अपने दौरे के दौरान, देशभर में 11,391.79 करोड़ रुपये की स्वास्थ्य परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण और शिलान्यास किया।

see more..
image