Sunday, Feb 25 2024 | Time 21:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


निचली अदालतों के कई न्यायाधीशों का हुआ स्थानांतरण

नैनीताल, 06 दिसंबर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने बुधवार को कई न्यायाधीशों के स्थानान्तरण किये। सचिव विधि एवं न्याय नरेंद्र दत्त को बागेश्वर का जिला जज बनाया गया।
उच्च न्यायालय के रजिस्ट्रार जनरल आशीष नैथानी की ओर से जारी स्थानांतरण अधिसूचना के अनुसार प्रमुख सचिव विधि एवं न्याय नरेंद्र दत्त को बागेश्वर का जिला जज बनाया गया है जबकि इसी पद पर तैनात राजीव खुल्बे को देहरादून के परिवार न्यायालय का प्रधान न्यायाधीश बनाये जाने की संस्तुति शासन से की गई है।
यही नहीं ऋषिकेश के अपर जिला जज द्वितीय विजय लक्ष्मी विहान को नैनीताल में रिक्त पद के सापेक्ष स्थानांतरित किया गया है। इसी प्रकार देहरादून के परिवार न्यायालय प्रधान न्यायाधीश नितिन शर्मा को प्रमुख सचिव विधि एवं न्याय बनाये जाने की संस्तुति की गई है। साथ ही रुद्रपुर के परिवार न्यायालय की न्यायाधीश नीतू जोशी को काशीपुर श्रमिक न्यायालय का पीठासीन अधिकारी बनाया गया है। यही नहीं रुद्रपुर की अपर जिला न्यायाधीश द्वितीय शादाब बानो को रुद्रपुर परिवार न्यायालय का न्यायाधीश नियुक्त किया गया है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
जौनसार बावर की पौराणिक संस्कृति की देश व दुनिया में अपनी अलग पहचान : धामी

जौनसार बावर की पौराणिक संस्कृति की देश व दुनिया में अपनी अलग पहचान : धामी

25 Feb 2024 | 8:44 PM

देहरादून, 25 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि उत्तराखंड अध्यात्म और योग की भूमि होने के साथ-साथ संस्कृति, साहित्य और कला की भूमि भी है।

see more..
उत्तराखंड राज्य को प्रधानमंत्री ने दी रु0 37.13 करोड़ की स्वास्थ्य  परियोजनाओं की सौगात

उत्तराखंड राज्य को प्रधानमंत्री ने दी रु0 37.13 करोड़ की स्वास्थ्य परियोजनाओं की सौगात

25 Feb 2024 | 8:35 PM

देहरादून, 25 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गुजरात के राजकोट में अपने दौरे के दौरान, देशभर में 11,391.79 करोड़ रुपये की स्वास्थ्य परियोजनाओं का वर्चुअल लोकार्पण और शिलान्यास किया।

see more..
image