Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:03 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


एआईसी टी-हब ने 20 स्टार्टअप का किया अनावरण

हैदराबाद, 06 फरवरी (वार्ता) देशभर में स्वास्थ्य सेवा नवाचार को बढ़ावा देने वाले 20 स्टार्टअप का तेलंगाना स्टार्टअप इनक्यूबेटर टी-हब ने मंगलवार को अनावरण किया।
बयान में मंगलवार को कहा गया कि एआईसी टी-हब हेल्थकेयर कार्यक्रम में डिजिटल स्वास्थ्य, वियरेबल्स और हॉस्पिटल सिस्टम में उनके अग्रणी समाधानों के लिए चुने गए 20 स्टार्टअप शामिल होंगे। आगामी 12-सप्ताह के गहन पाठ्यक्रम में स्वास्थ्य सेवा नेताओं, डॉक्टरों और उद्योग विशेषज्ञों से परामर्श, उत्पाद विकास के लिए स्टार्टअप समर्थन, व्यावसायीकरण योजनाओं में सहायता, बाजार की समझ, व्यवसाय योजना शोधन और स्वास्थ्य देखभाल सेंसर से सुसज्जित प्रोटोटाइप लैब तक पहुंच शामिल है।
टी-हब के सीईओ महानकाली श्रीनिवास राव (एमएसआर) ने कहा, “हमारे चौथे एआईसी टी-हब हेल्थकेयर समूह के लॉन्च के साथ, हम भारत में हेल्थकेयर नवाचार को आगे बढ़ाने की दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम उठा रहे हैं। इस कार्यक्रम के लिए चुने गए स्टार्टअप स्वास्थ्य देखभाल प्रौद्योगिकी के भविष्य का प्रतिनिधित्व करते हैं।”
एआईसी टी-हब फाउंडेशन के सीईओ राजेश अदला ने कार्यक्रम की परिवर्तनकारी क्षमता पर प्रकाश डालते हुए कहा, “यह समूह भारत में स्वास्थ्य सेवा नवाचार के लिए एक महत्वपूर्ण क्षण है। हमारे स्टार्टअप के पास स्वास्थ्य सेवा परिदृश्य और एआईसी टी-हब हेल्थकेयर कार्यक्रम उस परिवर्तन के लिए उत्प्रेरक है।”
श्रद्धा अशोक
वार्ता
image