Sunday, Apr 14 2024 | Time 10:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में सेंथिलबालाजी ने दिया इस्तीफा

तमिलनाडु में सेंथिलबालाजी ने दिया इस्तीफा

चेन्नई, 12 फरवरी (वार्ता) तमिलनाडु के बिना विभाग के मंत्री वी. सेंथिलबालाजी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालन ने बिना विभाग के मंत्री सेंथिलबालाजी को कैश फॉर जॉब मामले में (मनी लॉन्ड्रिंग मामले में) गिरफ्तार किया था और मौजूदा समय में पुझल सेंट्रल जेल में बंद कर दिया हैं। उन्होंने सोमवार देर रात अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

कई मीडिया रिपोर्टों ने पुष्टि की कि उन्होंने अपना त्याग पत्र मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन के कार्यालय को भेज दिया है।

यूनीवार्ता ने जब मीडिया के विभिन्न वर्गों से बात की, तो उन्होंने कहा कि इसकी पुष्टि हो गई है और यह खबर कल उनके अखबारों में प्रकाशित की जाएगी। त्याग पत्र उनके वकील के माध्यम से मुख्यमंत्री को भेजा गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि उम्मीद है कि मुख्यमंत्री की सिफ़ारिशों के साथ इसे आगे की कार्रवाई के लिए राज्यपाल आर.एन.रवि को भेजा जाएगा।

अब सवाल उठ रहा है कि श्री सेंथिलबालाजी का त्याग पत्र क्या मुख्यमंत्री स्वीकार करेंगे, क्योंकि वह विपक्षी दलों, राज्यपाल और उच्च न्यायालय की आपत्तियों के बावजूद उन्हें (श्री सेंथिलबालाजी) मंत्रिमंडल में बनाए रखने पर अड़े हुए थे। श्री सेंथिलबालाजी लगभग आठ महीने से जेल में हैं।

संतोष

वार्ता

More News
भाजपा त्रिपुरा की दोनों सीटों पर दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत: साहा

भाजपा त्रिपुरा की दोनों सीटों पर दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत: साहा

13 Apr 2024 | 11:52 PM

अगरतला, 13 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्थापित विकास, वाणिज्य और शांति के मुद्दे पर सवार होकर आगामी चुनावों में राज्य की दोनों संसदीय सीटों पर भारी जीत दर्ज करने का भरोसा है।

see more..
image