Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक :भाजपा विधायकों और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज

मंगलुरु, 15 फरवरी (वार्ता) कर्नाटक के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो विधायकों और तीन अन्य के खिलाफ गुरुवार को यहां सेंट गेरोसा स्कूल के प्रशासनिक बोर्ड को धमकी देने के आरोप में मामला दर्ज किया गया।
पुलिस ने उन पर स्कूल के बाहर कथित तौर पर 'जय श्री राम' के नारे लगाने और ईसाई धर्म के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का मामला दर्ज किया है।
मंगलुरु दक्षिण विधान क्षेत्र के विधायक वेदव्यास कामथ, मंगलुरु उत्तर विधान क्षेत्र के भरत शेट्टी और नगरसेवक भरत और संदीप गरोडी के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।
आरोपियों ने वालेंसिया के सेंट गेरोसा स्कूल की शिक्षिका सीनियर प्रभा पर कक्षा के दौरान हिंदू देवी-देवताओं के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप लगाते हुए स्कूल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया था। इसके जवाब में स्कूल ने सीनियर प्रभा को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।
शिकायतकर्ता ने उन पर कथित तौर पर छात्रों को स्कूल के नियमों की अवज्ञा करने के लिए उकसाने, स्कूल के प्रशासनिक बोर्ड के खिलाफ बोलने और धमकियां जारी करने का भी आरोप लगाया। यह भी आरोप लगाया गया कि उनके कार्यों का उद्देश्य दक्षिण कन्नड़ जिले की शांति और सद्भाव को बिगाड़ना था।
सैनी,आशा
वार्ता
More News
इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा:स्टालिन

इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा:स्टालिन

13 Apr 2024 | 9:11 PM

चेन्नई, 13 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने कहा कि वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘मधुर भाव’ से अभिभूत हैं, और कहा कि इंडिया समूह 19 अप्रैल के लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा।

see more..
image