Saturday, Apr 13 2024 | Time 21:33 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु: मदुरै में भाजपा पदाधिकारी की हत्या

मदुरै (तमिलनाडु), 15 फरवरी (वार्ता) तमिलनाडु के मदुरै शहर में वंडियूर टोल प्लाजा के पास एक अज्ञात बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक पदाधिकारी की गुरुवार को बेरहमी से हत्या कर दी।
पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान एम.पी. शक्तिवेल (40) के रूप में हुई है। वह मदुरै शहरी जिले के भाजपा के ओबीसी विंग के सचिव थे। जब वह मोटरसाइकिल चला रहे थे तो हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और उनकी हत्या कर दी।
शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी राजाजी अस्पताल (जीआरएच) भेज दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया और पूछताछ की। पुलिस को शक है कि हत्या के पीछे पुरानी रंजिश वजह हो सकती है।
अन्ना नगर पुलिस मामला दर्ज करके जांच कर रही है।
सैनी,आशा
वार्ता
More News
इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा:स्टालिन

इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा:स्टालिन

13 Apr 2024 | 9:11 PM

चेन्नई, 13 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने कहा कि वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘मधुर भाव’ से अभिभूत हैं, और कहा कि इंडिया समूह 19 अप्रैल के लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा।

see more..
भाजपा ने सावदी की ‘भारत माता की जय’ बोलने में झिझक पर उठाया सवाल

भाजपा ने सावदी की ‘भारत माता की जय’ बोलने में झिझक पर उठाया सवाल

13 Apr 2024 | 8:03 PM

कलबुर्गी 13 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सावदी द्वारा पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे की अनुमति के बिना ‘भारत माता की जय’ बोलने में झिझकने की घटना लोकसभा चुनाव से पहले राज्य में राजनीतिक विवाद का केंद्र बिंदु बन गई है।

see more..
image