Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


छात्रा पर जानलेवा हमला के आरोपी के मकान पर चला बुलडोजर

नैनीताल, 15 फरवरी (वार्ता) उत्तराखंड की ऊधमसिंह नगर पुलिस ने काशीपुर में एकतफरा प्यार में एक छात्रा पर जानलेवा हमला करने वाले युवक के मकान के अवैध हिस्से पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया है।
पुलिस आरोपी को पहले ही जेल भेज चुकी है। काशीपुर थाना के खालसा मोहल्ला निवासी छात्रा 12 फरवरी को अपनी बहन के साथ ट्यूशन पढ़ने जा रही थी। इसी दौरान उसी मोहल्ले के रहने वाले फरदीन ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया।
इस हमले में छात्रा बुरी तरह से घायल हो गयी। उसकी चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग एकजुट हो गये। इसी बीच हमलावर फरार हो गया। पीड़िता के पिता खूब सिंह की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज करके आरोपी को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया।
काशीपुर पुलिस के अनुसार फरदीन ,छात्रा से एकतरफा प्यार करता था। वह छात्रा को लगातार परेशान कर रहा था। जब छात्रा ने उसके प्रेम प्रस्ताव को ठुकरा दिया तो उसने उसे मारने की योजना बनायी।
आरोपी ने धारदार हथियार से छात्रा पर हमला कर किया। घटना के समय छात्रा अपनी बहन के साथ ट्यूशन जा रही थी। पुलिस ने आरोपी और उसके एक साथी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। पुलिस इस मामले में उसके परिवार की भूमिका की भी जांच कर रही है।
ऊधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) टीसी मंजूनाथ के निर्देश पर आज काशीपुर पुलिस ने आरोपी के मकान के अवैध हिस्से पर पर बुलडोजर चलाकर अवैध हिस्से को तोड़ दिया। आरोप है कि सड़क पर अतिक्रमण करके अवैध निर्माण किया गया था।
रवीन्द्र.संतोष
वार्ता
More News
भाजपा त्रिपुरा की दोनों सीटों पर दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत: साहा

भाजपा त्रिपुरा की दोनों सीटों पर दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत: साहा

13 Apr 2024 | 11:52 PM

अगरतला, 13 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्थापित विकास, वाणिज्य और शांति के मुद्दे पर सवार होकर आगामी चुनावों में राज्य की दोनों संसदीय सीटों पर भारी जीत दर्ज करने का भरोसा है।

see more..
image