Sunday, Apr 14 2024 | Time 10:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


राजस्थान में छात्रा से दुष्कर्म के मामले में चार आरोपी छात्र गिरफ्तार

कोटा, 15 फरवरी (वार्ता) राजस्थान की कोचिंग सिटी कहे जाने वाले कोटा के कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने गुरुवार को चार आरोपी छात्रों को गिरफ्तार किया।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमा शर्मा ने आज पत्रकारों को बताया कि मंगलवार को एक नाबालिग कोचिंग छात्रा ने कुन्हाड़ी थाने में जाकर शिकायत दर्ज की थी कि एक कोचिंग छात्र ने उसे 10 फरवरी को अपने फ्लैट पर बुलाया था जहां उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
इस शिकायत के बाद पुलिस सक्रिय हुई और पीडिता द्वारा बताए नामों के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। सभी गिरफ्तार छात्र कोटा में रहकर मेडिकल कॉलेज में प्रवेश के लिए कोचिंग कर रहे हैं और सभी मूल रूप से बिहार और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। हालांकि सुरक्षा कारणों से उनके बारे में विस्तार से जानकारी प्रदान नहीं की गई है। कोचिंग छात्रा भी मेडिकल संस्थान में प्रवेश के लिए कोचिंग कर रही है।
पीडिता ने प्रारम्भिक पूछताछ में पुलिस को बताया कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले और कोटा के कुन्हाड़ी इलाके में रहकर कोचिंग कर रहे एक अन्य छात्र से सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी जान-पहचान हुई थी और उसके बाद ही उस छात्र के बुलाए जाने पर यह छात्रा 10 फरवरी को उसके फ्लैट पर पहुंची थी जहां उसके साथ यह वारदात हुई।
पुलिस अधीक्षक (शहर) शरद चैधरी की देखरेख में पुलिस उप अधीक्षक (केंद्रीय व्रत) के नेतृत्व में इस मामले की विस्तार से जांच की जा रही है।
रामसिंह
वार्ता
More News
भाजपा त्रिपुरा की दोनों सीटों पर दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत: साहा

भाजपा त्रिपुरा की दोनों सीटों पर दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत: साहा

13 Apr 2024 | 11:52 PM

अगरतला, 13 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्थापित विकास, वाणिज्य और शांति के मुद्दे पर सवार होकर आगामी चुनावों में राज्य की दोनों संसदीय सीटों पर भारी जीत दर्ज करने का भरोसा है।

see more..
image