Sunday, Apr 14 2024 | Time 09:47 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कंडवाल ने दंगे में घायल महिला पुलिस कर्मियों से की मुलाकात

नैनीताल, 27 फ़रवरी (वार्ता) उत्तराखंड महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने मंगलवार को हल्द्वानी दंगे में घायल महिला पुलिस कर्मियों से मुलाकात की और कहा कि आयोग हमेशा उनके साथ है।
सुश्री कंडवाल ने कहा कि अपराधी अपराधी होता है और अपराधी का कोई धर्म नही होता है। उन्होंने कहा कि देवभूमि को बदनाम करने वालों को कभी माफ नही किया जायेगा।
उन्होंने कहा कि भारत एक धर्मनिरपेक्ष राष्ट्र है यहां सभी धर्मों के लोग आपसी भाईचारे के साथ रहते हैं। उन्हांंने कहा कि कुछ अराजकतत्वों के कारण इस प्रकार की घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने अपराध किया है उनके विरूद्व कठोर कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।
उन्होंने घायल महिला पुलिस कार्मिकों से कहा कि उन्होंने अपनी ड्यूटी को बखूबी से निभाया। वह परिवार की जिम्मेदारियों को सभालते हुये आमजनता की परेशानिंयो को दूर करने में जुटी हई हैं। कहा कि उत्तराखण्ड महिला आयोग सदैव आपकी सुरक्षा के लिए तत्पर है।
इस अवसर पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पीएन मीणा, उपजिलाधिकारी पारितोष वर्मा, सिटी मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह, सीओ संगीता, तहसीलदार सचिन कुमार के साथ ही नगर निगम के कार्मिक भी उपस्थित रहे।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
भाजपा त्रिपुरा की दोनों सीटों पर दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत: साहा

भाजपा त्रिपुरा की दोनों सीटों पर दर्ज करेगी ऐतिहासिक जीत: साहा

13 Apr 2024 | 11:52 PM

अगरतला, 13 अप्रैल (वार्ता) त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने शनिवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्थापित विकास, वाणिज्य और शांति के मुद्दे पर सवार होकर आगामी चुनावों में राज्य की दोनों संसदीय सीटों पर भारी जीत दर्ज करने का भरोसा है।

see more..
image