Sunday, Jun 23 2024 | Time 06:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल में मतदान के दौरान चार लोगों की मौत

पलक्कड़,(केरल) 26 अप्रैल (वार्ता) केरल में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में एक बूथ एजेंट समेत चार लोगों की मौत हो गयी।
अनीस अहमद (66) कोझिकोड शहर के बूथ नंबर 16 के बूथ एजेंट थे। वह सुबह आठ बजे मतदान के दौरान बेहोश हो गये और उनकी मृत्यु हो गई। इससे चुनाव प्रक्रिया कुछ मिनटों के लिए रुक गयी हालांकि शव को ले जाने के बाद चुनाव प्रक्रिया को बहाल किया गया।
इसी तरह पलक्कड़ लोकसभा क्षेत्र के ओट्टापलम के पास चुनानगढ़ के चंद्रन (68) सुबह लगभग 7.30 बजे वाणी विलासिनी स्कूल मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद बेहोश होकर गिर गये और उनकी मृत्यु हो गई। स्थानीय निवासी उन्हें ओट्टापलम के तालुक अस्पताल ले गये, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
कक्काझोम के सुशांत भवन में रहने वाले अलाप्पुझा लोकसभा क्षेत्र के सोमराजन (70) अलाप्पुझा के अंबालापुझा में एक बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद बेहोश हो गए और मौके पर उनकी मृत्यु हो गयी। अंतिम घटना में मलप्पुरम जिले के तिरुर के मदरसा शिक्षक सिधिक (63) बूथ संख्या 130 पर वोट डालने के बाद दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गयी।
समीक्षा,आशा
वार्ता
More News
अय्यन्नापतरुडु  आंध्र विधानसभा के अध्यक्ष बने

अय्यन्नापतरुडु आंध्र विधानसभा के अध्यक्ष बने

22 Jun 2024 | 8:36 PM

विजयवाड़ा, 22 जून (वार्ता) श्री चिंताकायला अय्यन्नापतरुडु को शनिवार को सर्वसम्मति से आंध्र प्रदेश विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया।

see more..
बीटीसी की रेसिंग और सट्टेबाजी गतिविधियों पर हाईकोर्ट की रोक

बीटीसी की रेसिंग और सट्टेबाजी गतिविधियों पर हाईकोर्ट की रोक

22 Jun 2024 | 6:24 PM

बेंगलुरु ,22 जून (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में बेंगलुरु टर्फ क्लब (बीटीसी) को ऑन-कोर्स और ऑफ-कोर्स घुड़दौड़ तथा सट्टेबाजी गतिविधियों को जारी रखने की अनुमति देने वाले एकल न्यायाधीश के आदेश पर रोक लगा दी है।

see more..
image