Thursday, Jun 13 2024 | Time 10:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दम्पत्ति और बच्चे के शव मिलने से सनसनी,पुलिस को हत्या की आशंका

कोरबा , 09मई (वार्ता)छत्तीसगढ़ में कोरबा जिले के उरगा थाने के कोकरीचोली गांव में एक ही कमरे में पति-पत्नी और दो साल की बच्ची का शव मिला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है। हत्या की आशंका जताई जा रही है।
उरगा थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत कोकरीचोली के निवासी रजक परिवार में पति-पत्नी और दो साल की बच्ची की घर में लाश मिली है। आज सुबह जैसे ही घटना की जानकारी गांव वालों को लगी तो फ़ौरन मामले की सूचना पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंचकर थाना प्रभारी टीम के साथ जांच में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि जयराम रजक, पत्नी सुजाता रजक और उनकी बच्ची 2 साल की गुरुवार की दरमियानी रात बेरहमी से हत्या कर दी गई है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का दिख रहा है पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए है।
मृतक जयराम (27) ठेकेदारी का कार्य करता था, उसके साथ उसकी पत्नी सुजाता एवं मासूम बच्ची जयसीका की लाश उसके घर के अंदर मिली है। घर के फर्श पर पड़ा मिला जयराम शव, खून से लथपथ शव को देखकर आशंका जताई जा रही है की धारदार हथियार से पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दिया गया पत्नी और बच्ची की लाश बिस्तर में पड़ी मिली है। घटनास्थल पर डाग स्क्वायड ,उरगा पुलिस और फोरेंसिक टीम की टीम भी बुलाई गई है।
राजेश सैनी
वार्ता
More News
ममता ने कुवैत अग्निकांड पर दुख व्यक्त किया

ममता ने कुवैत अग्निकांड पर दुख व्यक्त किया

13 Jun 2024 | 10:01 AM

कोलकाता, 12 जून (वार्ता ) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कुवैत में हुई भीषण आग की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया।

see more..
मोदी अब चुनाव से पहले की तुलना में पूरी तरह बदल गए हैं: राहुल

मोदी अब चुनाव से पहले की तुलना में पूरी तरह बदल गए हैं: राहुल

13 Jun 2024 | 9:57 AM

वायनाड, 12 जून (वार्ता) कांग्रेस नेता एवं केरल में वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि देश के लोगों ने लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को यह सिखा दिया है कि वह भारत के संविधान को छू नहीं सकती और यहां तक ​​कि प्रधानमंत्री मोदी भी अब चुनाव से पहले की तुलना में पूरी तरह से अलग नजर आ रहे हैं।

see more..
राहुल ने कुवैत में आग लगने से 40 भारतीयों की मौत पर जताया शोक

राहुल ने कुवैत में आग लगने से 40 भारतीयों की मौत पर जताया शोक

13 Jun 2024 | 9:52 AM

कन्नूर, 12 जून (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कुवैत सिटी में आग लगने से 40 से अधिक भारतीयों की मौत पर दुख" व्यक्त किया।

see more..
image