Sunday, Jun 23 2024 | Time 07:03 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिपुरा की लापता किशोरी को जयपुर से बचाया, एक गिरफ्तार

अगरतला, 17 मई (वार्ता) त्रिपुरा में खोवाई जिले की नौ माह से लापता एक किशोरी को पुलिस ने राजस्थान के जयपुर से बचाया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।
पुलिस सूत्रों ने शुक्रवार को बताया कि खोवाई थाना के तहत पश्चिम सिंगिचेरा इलाके की एक किशोरी (16) का नौ माह पहले अपहरण कर लिया गया था। उसके परिवार वालों ने गत पांच मई को थाने में पुत्री के अपहरण की शिकायत दर्ज करायी। जांच के दौरान, पुलिस ने शिकायत के एक सप्ताह के भीतर ही 11 मई को किशोरी का जयपुर में पता लगाया तथा कानूनी औपचारिकताओं के बाद किशोरी को उसके परिवार को सौंप दिया गया।
पुलिस ने इस मामले में राजस्थान के खीरी मिलक गांव के निवासी अशोक कुमार चौधरी (30) को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ किशोरी का अपहरण करने और उसकी लज्जा भंग करने के आरोप में मामला दर्ज किया । आरोपी को जिला एवं सत्र न्यायालय, खोवाई के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।
श्रद्धा अशोक
वार्ता
More News
अय्यन्नापतरुडु  आंध्र विधानसभा के अध्यक्ष बने

अय्यन्नापतरुडु आंध्र विधानसभा के अध्यक्ष बने

22 Jun 2024 | 8:36 PM

विजयवाड़ा, 22 जून (वार्ता) श्री चिंताकायला अय्यन्नापतरुडु को शनिवार को सर्वसम्मति से आंध्र प्रदेश विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया।

see more..
बीटीसी की रेसिंग और सट्टेबाजी गतिविधियों पर हाईकोर्ट की रोक

बीटीसी की रेसिंग और सट्टेबाजी गतिविधियों पर हाईकोर्ट की रोक

22 Jun 2024 | 6:24 PM

बेंगलुरु ,22 जून (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में बेंगलुरु टर्फ क्लब (बीटीसी) को ऑन-कोर्स और ऑफ-कोर्स घुड़दौड़ तथा सट्टेबाजी गतिविधियों को जारी रखने की अनुमति देने वाले एकल न्यायाधीश के आदेश पर रोक लगा दी है।

see more..
image