Tuesday, Jun 18 2024 | Time 04:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना विधान परिषद उपचुनाव में भाजपा के लिये परिस्थितियां अनुकूल:रेड्डी

यदाद्रि भुवनागिरी (तेलंगाना), 18 मई (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं तेलंगाना भारतीय जनता पार्टी
( भाजपा) अध्यक्ष जी किशन रेड्डी ने कहा कि 27 मई को होने वाले वारंगल-नलगोंडा-खम्मम स्नातक एमएलसी उपचुनाव में भाजपा के लिये परिस्थितियां अनुकूल हैं।
श्री रेड्डी ने शनिवार को यादाद्रि बाईपास रोड पर एक निजी होटल में आयोजित तैयारी बैठक में इस बात पर प्रकाश डाला कि भाजपा ने पहले संयुक्त आंध्र प्रदेश में स्नातक चुनाव जीता था।
उन्होंने बल देकर कहा कि तेलंगाना में मौजूदा परिस्थितियां भाजपा के लिये अनुकूल हैं, जिसमें बुद्धिजीवियों और शिक्षित व्यक्तियों का समर्थन बढ़ रहा है।
श्री रेड्डी ने कांग्रेस की आलोचना करते हुये कहा कि तेलंगाना के लोग कांग्रेस के खिलाफ किसी भी चुनाव का फैसला करने के लिये तैयार हैं। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस सरकार के पास मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान किये गये वादों को लागू करने की शक्ति नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि कई विधायक और एमएलसी जो बीआरएस पार्टी का हिस्सा थे, अब इससे जुड़े नहीं हैं।
उन्होंने कहा कि भाजपा तेलंगाना में बढ़ते जनसमर्थन के साथ कांग्रेस और बीआरएस दोनों का मजबूत विकल्प बनकर उभरी है। श्री रेड्डी ने सवाल किया कि केसीआर मौजूदा सरकार के प्रति असंतोष जताते हुये कैसे वोट मांग सकते हैं, अगर वह जीतने वाले विधायकों को नहीं बचा सकते।
श्री रेड्डी ने भाजपा की संभावनाओं पर भरोसा व्यक्त करते हुये कहा कि हम तेलंगाना में अधिकतम लोकसभा सीटें जीत रहे हैं। उन्होंने बल देकर कहा कि भाजपा आने वाले दिनों
में कांग्रेस द्वारा किये गये वादों को लागू करने के लिये लड़ना जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि स्नातक एमएलसी चुनावों में, केवल उम्मीदवार नहीं, पार्टियां चुनाव लड़ रही हैं।
श्री रेड्डी ने पार्टी कार्यकर्ताओं से एमएलसी चुनाव में एक साथ काम करने का आह्वान किया और उनसे यह याद रखने का आग्रह किया कि भाजपा तेलंगाना का भविष्य है।
अभय.श्रवण
वार्ता
More News
तीनों निर्दलीय विधायकों ने भाजपा सरकार को ‘बिना शर्त’ समर्थन दिया

तीनों निर्दलीय विधायकों ने भाजपा सरकार को ‘बिना शर्त’ समर्थन दिया

17 Jun 2024 | 11:44 PM

ईटानगर, 17 जून (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश के सभी तीन निर्दलीय विधायकों ने राज्य में पेमा खांडू के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार को अपना बिना शर्त समर्थन दिया है।

see more..
केरलवासियों ने वायनाड से चुनाव लड़ने के लिए प्रियंका गांधी का स्वागत किया

केरलवासियों ने वायनाड से चुनाव लड़ने के लिए प्रियंका गांधी का स्वागत किया

17 Jun 2024 | 11:40 PM

वायनाड 17 ​​जून (वार्ता) केरल में यूनाइटेड डेमोक्रेटिक फ्रंट (यूडीएफ) के कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने वायनाड लोकसभा सीट से प्रियंका गांधी के चुनाव लड़ने के फैसले का स्वागत किया है।

see more..
image