Monday, Jul 15 2024 | Time 11:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा उम्मीदवार ने तेंलगाना में एमएलसी उपचुनाव को बताया ऐतिहासिक

हनुमाकोंडा (तेलंगाना), 19 मई (वार्ता) तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वारंगल-खम्मम-नलगोंडा स्नातक विधान परिषद (एमएलसी) उम्मीदवार गुज्जुला प्रेमेंदर रेड्डी ने वर्तमान एमएलसी उपचुनाव को ऐतिहासिक बताया है।
श्री रेड्डी ने कहा कि 35 विधानसभा सीटों पर कोई प्रतिनिधि नहीं होने के बावजूद भाजपा ने केंद्र सरकार की पहल के माध्यम से महत्वपूर्ण विकास और कल्याण कार्यक्रमों को सुविधाजनक बनाया है। उन्होंने रविवार को ‘मीट द प्रेस’ कार्यक्रम में बोलते हुए, काजीपेट रेलवे वैगन उद्योग, टेक्सटाइल पार्क और सम्मक्का सरक्का जनजातीय विश्वविद्यालय की स्थापना सहित कई प्रमुख परियोजनाओं पर प्रकाश डाला।
उन्होंने काकतीय राजवंश के सांस्कृतिक पुनरुद्धार, विशेष रूप से रामप्पा मंदिर के लिए यूनेस्को मान्यता प्राप्त करने की दिशा में नरेंद्र मोदी सरकार के प्रयासों की सराहना की।
इसके अतिरिक्त उन्होंने रायगिरि-वारंगल राष्ट्रीय राजमार्ग के निर्माण, किसान सम्मान निधि के माध्यम से उर्वरक सब्सिडी और प्रधानमंत्री किसान निधि के माध्यम से किसानों को सीधे वित्तीय सहायता प्रदान किये जाने का भी उल्लेख किया।
श्री रेड्डी ने विश्वास जताया कि श्री मोदी जीत की हैट्रिक बनाते हुए प्रधानमंत्री के रूप में एक और कार्यकाल पूरा करेंगे। उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि अपनी राजनीतिक जागरूकता और आंदोलनों के लिए जाना जाने वाला वारंगल श्री मोदी का पुरजोर समर्थन करता है। सरकारी आदेश (जीओ) 317 और 46 के कारण बेरोजगारों और शिक्षकों के सामने आने वाली चुनौतियों को सम्बोधित करते हुये उन्होंने खोखले वादे करने और गलत सूचना फैलाने के लिए कांग्रेस की आलोचना की।
श्री रेड्डी ने मतदाताओं से चुनाव में उन्हें प्राथमिकता देने और भाजपा के लिए जीत सुनिश्चित करने का आग्रह किया।
सैनी, यामिनी
वार्ता
More News
आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

15 Jul 2024 | 12:39 AM

चेन्नई,14 जुलाई (वार्ता) तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) इकाई के अध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल मुख्य आरोपियों में से एक थिरुवेंगदम रविवार सुबह उत्तरी चेन्नई में माधवरम क्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया।

see more..
उत्तराखंड बस दुर्घटना में 24 लोग घायल

उत्तराखंड बस दुर्घटना में 24 लोग घायल

14 Jul 2024 | 11:47 PM

हरिद्वार14 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के हरिद्वार-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर हरकीपैड़ी के पास दीनदयाल पार्किंग में रविवार को देहरादून से आ रही एक बस पुल से नीचे गिर गई जिसमें 24 लोगों को चोटें आई हैं जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

see more..
image