Thursday, Jun 13 2024 | Time 10:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रेवंत रेड्डी ने राजीव गांधी को दी श्रद्धांजलि

हैदराबाद, 21 मई (वार्ता) तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने मंगलवार को पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर हैदराबाद के सोमाजीगुडा में उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की।
श्री रेड्डी ने भारत के आईटी क्षेत्र के विकास की नींव रखने में श्री गांधी की महत्वपूर्ण भूमिका पर प्रकाश डाला और प्रधानमंत्री के रूप में राष्ट्र के प्रति उनकी सेवाओं को याद किया।
इस मौके पर उपमुख्यमंत्री भट्टी विक्रमार्क, पूर्व मंत्री जना रेड्डी, वी. हनुमंत राव, पूर्व मंत्री शब्बीर अली, अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) राज्य पार्टी मामलों की प्रभारी दीपा दासमुंशी सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।
सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी ने भी खम्मम जिले के कुसुमंची में श्री गांधी की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की।
पार्टी सूत्रों ने बताया कि अमेरिका के दौरे पर गये परिवहन मंत्री पोन्नम प्रभाकर, न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में आयोजित श्री गांधी की पुण्य तिथि कार्यक्रम में शामिल हुए।
समीक्षा अशोक
वार्ता
More News
मोदी अब चुनाव से पहले की तुलना में पूरी तरह बदल गए हैं: राहुल

मोदी अब चुनाव से पहले की तुलना में पूरी तरह बदल गए हैं: राहुल

13 Jun 2024 | 9:57 AM

वायनाड, 12 जून (वार्ता) कांग्रेस नेता एवं केरल में वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने बुधवार को कहा कि देश के लोगों ने लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को यह सिखा दिया है कि वह भारत के संविधान को छू नहीं सकती और यहां तक ​​कि प्रधानमंत्री मोदी भी अब चुनाव से पहले की तुलना में पूरी तरह से अलग नजर आ रहे हैं।

see more..
राहुल ने कुवैत में आग लगने से 40 भारतीयों की मौत पर जताया शोक

राहुल ने कुवैत में आग लगने से 40 भारतीयों की मौत पर जताया शोक

13 Jun 2024 | 9:52 AM

कन्नूर, 12 जून (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को कुवैत सिटी में आग लगने से 40 से अधिक भारतीयों की मौत पर दुख" व्यक्त किया।

see more..
image