Sunday, Jun 23 2024 | Time 07:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


रंगारेड्डी में एसीबी ने रिश्वत लेते किया पंचायत सचिव को गिरफ्तार

हैदराबाद 21 मई (वार्ता) तेलंगाना भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) अधिकारियों ने रंगा रेड्डी जिले के नानाजपुर गांव के ग्राम पंचायत कार्यालय के पंचायत सचिव को 35,000 रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है।
एसीबी ने मंगलवार को जारी एक बयान में कहा गया कि सोमवार को पूर्वाह्न 11 बजे आरोपी अधिकारी (पंचायत सचिव) राधिका रेड्डी को एसीबी अधिकारियों ने उस समय पकड़ लिया, जब वह शिकायतकर्ता मोहम्मद बरकत अली से 35,000 रुपये की रिश्वत ले रही थी। हैदराबाद के बहादुरपुरा के ताड़बन निवासी बरकत अली ने बलराज, ग्राम पंचायत कार्यालय, अनाजपुर गांव के ग्राम पंचायत कार्यालय के बिल कलेक्टर बलराज के माध्यम से रंगारेड्डी जिला के नानाजपुर गांव में मकान नंबर आवंटन की मंजूरी देने और प्लॉट संख्या 83 85 84/पी (500 वर्ग गज) के एक परिसर की चाहर-दीवार करने अनुमति देने के लिए भी आवेदन किया था।
आरोपी अधिकारियों ने अपना कर्तव्य ईमानदारी के साथ नहीं निभाया। शिकायतकर्ता की निशानदेही पर बलराज के कब्जे से रिश्वत की रकम बरामद कर ली गई। बलराज के दोनों हाथ की अंगुलियों के रासायनिक परीक्षण में सकारात्मक परिणाम मिले।
दोनों आराेपियों राधिका रेड्डी और बलराज को गिरफ्तार किया गया और एसपीई तथा एसीबी मामलों के प्रथम अतिरिक्त विशेष न्यायाधीश, नामपल्ली, हैदराबाद की अदालत के समक्ष पेश किया गया।
संजय, उप्रेती
वार्ता
More News
अय्यन्नापतरुडु  आंध्र विधानसभा के अध्यक्ष बने

अय्यन्नापतरुडु आंध्र विधानसभा के अध्यक्ष बने

22 Jun 2024 | 8:36 PM

विजयवाड़ा, 22 जून (वार्ता) श्री चिंताकायला अय्यन्नापतरुडु को शनिवार को सर्वसम्मति से आंध्र प्रदेश विधानसभा का अध्यक्ष चुना गया।

see more..
बीटीसी की रेसिंग और सट्टेबाजी गतिविधियों पर हाईकोर्ट की रोक

बीटीसी की रेसिंग और सट्टेबाजी गतिविधियों पर हाईकोर्ट की रोक

22 Jun 2024 | 6:24 PM

बेंगलुरु ,22 जून (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में बेंगलुरु टर्फ क्लब (बीटीसी) को ऑन-कोर्स और ऑफ-कोर्स घुड़दौड़ तथा सट्टेबाजी गतिविधियों को जारी रखने की अनुमति देने वाले एकल न्यायाधीश के आदेश पर रोक लगा दी है।

see more..
image