Monday, Jul 15 2024 | Time 11:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना: नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में होमगार्ड गिरफ्तार

हैदराबाद, 29 मई (वार्ता) तेलंगाना में कोदुर कानून एवं व्यवस्था पुलिस स्टेशन के एक होमगार्ड जवान को मंगलवार को वेंकटाद्रि एक्सप्रेस ट्रेन में एक नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया।
पुलिस ने पीड़िता के पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद वेंकटरेड्डी नगर, रामनाथपुर, हैदराबाद के टी प्रताप (43) और रेलवे कोदुर, पगडपल्ले (एम), कडप्पा जिला, आंध्र प्रदेश के मूल निवासी को गिरफ्तार किया।
पुलिस के एक बयान के अनुसार आरोपी को न्यायिक हिरासत के लिए अदालत में पेश किया जा रहा है।
शिकायत में कहा गया था कि वह अपनी पत्नी और 15 वर्षीय बेटी के साथ ट्रेन नंबर 12798 वेंकटाद्री एक्सप्रेस (चित्तूर-काचीगुडा) के एस3 कोच में तिरूपति से काचीगुडा तक यात्रा कर रहे थे। बेटी साइड अपर बर्थ पर सो रही थी जबकि पत्नी साइड लोअर बर्थ पर थी। पिता ने देखा कि आरोपी टी. प्रताप, आंध्र प्रदेश के कोदुर लॉ एंड ऑर्डर पुलिस स्टेशन के बैज नंबर 105 के साथ एक होम गार्ड है, जो वर्दी में रहते हुए और बिना टिकट यात्रा करते हुए उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ कर रहा था।
रेलवे पुलिस काचीगुड़ा के थाना प्रभारी ने शिकायत मिलने पर मामला दर्ज कर लिया।
जांगिड़.संजय
वार्ता
More News
आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल आरोपी पुलिस मुठभेड़ में मारा गया

15 Jul 2024 | 12:39 AM

चेन्नई,14 जुलाई (वार्ता) तमिलनाडु में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) इकाई के अध्यक्ष के आर्मस्ट्रांग की हत्या में शामिल मुख्य आरोपियों में से एक थिरुवेंगदम रविवार सुबह उत्तरी चेन्नई में माधवरम क्षेत्र में पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया।

see more..
उत्तराखंड बस दुर्घटना में 24 लोग घायल

उत्तराखंड बस दुर्घटना में 24 लोग घायल

14 Jul 2024 | 11:47 PM

हरिद्वार14 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के हरिद्वार-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर हरकीपैड़ी के पास दीनदयाल पार्किंग में रविवार को देहरादून से आ रही एक बस पुल से नीचे गिर गई जिसमें 24 लोगों को चोटें आई हैं जिनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

see more..
image