Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:10 Hrs(IST)
image
पार्लियामेंट


भगवंत मान के खिलाफ संसद मार्ग थाने में शिकायत दर्ज

नयी दिल्ली,22जुलाई(वार्ता) आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान के खिलाफ संसद मार्ग थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।
यह शिकायत श्री मान के संसद में सुरक्षा इंतजामों पर वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर सार्वजनिक करने पर दर्ज की गई है। शिकायतकर्ता संजय कुमार ने मांग की है कि इस हरकत के लिए आप सांसद के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि श्री भगवंत मान द्वारा शूट किया गया वीडियो संसद की सुरक्षा के लिए घातक साबित हो सकता है।
इस बीच संसद के दोनों सदनों में हंगामे और कड़ी कार्यवाही के अंदेशे के बीच श्री मान ने यह कहते हुए लिखित माफी मांग ली है कि उनसे अनजाने में गलती हो गई है। उन्होंने माफीनामा लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को सौंप दिया है। उन्होंने कहा कि वह बिना शर्त माफी मांगते हैं और अाश्वस्त करते हैं कि भविष्य में इस तरह की गलती नहीं दोहराएंगे। उन्होंने कहा कि वह संसद की सुरक्षा को खतरे में डालने की सोच भी नहीं सकते।
संसद में आज सत्ता और पक्ष और विपक्षी सांसदों ने एक सुर में श्री मान के कदम की निंदा करते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। श्रीमती महाजन ने भगवंत मान से पूछा कि आखिर उन्होंने ऐसा वीडियो क्यों बनाया। उन्हाेंने “जो वीडियो फेसबुक पर डाला है उससे सुरक्षा को लेकर खतरा हो सकता है। तेरह लोगों ने संसद की सुरक्षा के लिए अपनी जान गंवाई है। ऐसे में ये बेहद गंभीर मामला है।” श्रीमती महाजन की इस नाराजगी के बाद ही श्री मान ने लिखित रूप से माफी मांग ली।
मधूलिका शोभना
वार्ता
There is no row at position 0.
image