Friday, Apr 19 2024 | Time 23:20 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


डोकोमो ताईवान में ओईएम आधार पर फोटो एल्‍बम सेवा उपलब्‍ध कराएगा

डोकोमो ताईवान में ओईएम आधार पर फोटो एल्‍बम सेवा उपलब्‍ध कराएगा
Service scheme (Graphic: Business Wire)
Business Wire India






एनटीटी डोकोमो, इंक. ने आज घोषणा की है कि इसने ताईवान में लॉन्‍च के लिए ओईएम आधार पर डोकोमो की फोटोTM फोटो एल्‍बम सेवा मुहैया कराने के लिए ताईवान के सबसे बड़े मोबाइल ऑपरेटर फार ईजटोन टेलीकम्‍यूनिकेशंस कंपनी. लिमिटेड (एफईटी) के साथ एक अनुबंध किया है।

 

इस प्रे‍स विज्ञप्ति में मल्‍टीमीडिया की सुविधा है। पूरी विज्ञप्ति यहां देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20190217005043/en/

















सर्विस योजना (ग्राफिक: बिजनेस वायर)

 

दिसंबर 2018 तक एफईटी के ग्राहक आधार में लगभग 7.17 मिलियन सब्‍सक्राइबर्स शामिल हैं जोकि ताईवानी बाजार में 27 प्रतिशत की हिस्‍सेदारी का प्रतिनिधित्‍व करते हैं।

 

इस व्‍यवस्‍था में आइटीओसीएचयू टेक्‍नो-सॉल्‍यूशंस कॉर्पोरेशंस (सीटीसी), प्रमुख जापानी सिस्‍टम इंटीग्रेटर की संलग्‍नता शामिल होगी जोकि समर्पित अनुप्रयोग एवं आवश्‍यक तंत्रों को विकसित एवं प्रबंधित करेंगे।इसके अतिरिक्‍त, एसूकैनेट कंपनी. लिमिटेड, जोकि एक फोटो एल्‍बम बनाने वाली कंपनी है, फिजिकल फोटो एल्‍बम विकसितएवं प्रदान करेगी जिसमें विजुअल कंटेंट शामिल होगा जिसे ग्राहक अपनी फ्राइडे पाइ पाइ बेन अकाउंट्स के जरिये स्‍टोर कर सकते हैं।

 

जापान में,ग्राहक डोकोमो की फोटो क्‍लाउड सेवा का इस्‍तेमाल करते हैं ताकि वास्‍तविक फोटो एल्‍बम बनाने के लिए फोटोज एवं वीडियोज को सेव किया जा सके, फोटोज को प्रिंट किया जा सके। इसके लिए 280 जापानी येन की फ्‍लैट मासिक फीस ली जाती है। (टैक्‍स छोड़कर)। यह सर्विस खासतौर से उन परिवारों में लोकप्रिय हैं जिनके छोटे बच्‍चे हैं।

 

भविष्‍य में, डोकोमो का उद्देश्‍य ग्रेटर एशियाई बाजार में अपनी लोकप्रिय सेवाओं को विस्‍तारित करना है जोकि ताईवानी लॉन्‍च से मिली जानकारी पर आधारित हैं।

 

एनटीटी डोकोमो के विषय में



एनटीटी डोकोमो, जापान का एक प्रमुख मोबाइल ऑपरेटर है, जिसके 77 मिलियन से अधिक सब्‍सक्रिप्‍शंस हैं और जो 3जी, 4जी, और 5जी मोबाइल नेटवर्क प्रौद्योगिकियों में दुनिया की सबसे अग्रणी योगदानकर्ता है। प्रमुख संचार सेवाओं के अलावा, डोकोमो लगातार बढ़ती संख्‍या में कंपनियों के साथ सहयोग करके (“+डी” पार्टनर्स)  नये पैमानों को चुनौती दे रहा है, आकर्षक एवं सुविधाजनक मूल्‍यवर्धित सेवाओं का निर्माण कर रहा है जोकि लोगों के रहने एवं काम करने के तरीकों को बदल रही हैं। 2020 और इससे परे की मध्‍यम अवधि की योजना के अंतर्गत, डोकोमो खोजपरक सेवाओं को बढ़ावा देने के लिए अग्रणी 5जी नेटवर्क में अग्रणी बन रहा है। ये सेवायें ग्राहकों को उनकी अपेक्षाओं से ज्‍यादा प्रेरित एवं आश्‍चर्यचकित करेंगी। डोकोमो टोक्‍यो स्‍टॉक एक्‍सचेंज (9437) पर सूचीबद्ध है। www.nttdocomo.co.jp/english.



businesswire.com पर सोर्स विवरण देखें: https://www.businesswire.com/news/home/20190217005043/en/
 
मल्‍टीमीडिया उपलब्‍ध है:

https://www.businesswire.com/news/home/20190217005043/en/


संपर्क:

विस्‍तृत जानकारी के लिए, कृपया संपर्क करें:

एनटीटी डोकोमो

श्री माइकल ब्रिस्‍टो अथवा सुश्री माकिको फुरुटा

जन संपर्क विभाग

टेलीफोन : +81-3-5156-1366

फैक्‍स : +81-3-5501-3408

वेबसाइट : www.nttdocomo.co.jp/english 



घोषणा (अस्वीकरण): इस घोषणा की मूलस्रोत भाषा का यह आधिकारिक, अधिकृत रूपांतर है। अनुवाद सिर्फ सुविधा के लिए मुहैया कराए जाते हैं और उनका स्रोत भाषा के आलेख से संदर्भ लिया जा सकता है और यह आलेख का एकमात्र रूप है जिसका कानूनी प्रभाव हो सकता है।

More News

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

19 Apr 2024 | 10:20 AM

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

see more..
image