Saturday, Apr 20 2024 | Time 07:03 Hrs(IST)
image
Profile » Press Release


देसी इमोजी,अवतार और स्टिकर एप, सवेरा अब कन्नड़ा में

देसी इमोजी,अवतार और स्टिकर एप, सवेरा अब कन्नड़ा में
Saveyra app launches in Kannada
Business Wire India

देसी इमोजी,अवतार और स्टिकर एप, सवेरा अब कन्नड़ा में। हिन्दी और इंग्लिश में एक सफल लॉन्च के बाद हमें यह बताते हुए बेहद गर्व और खुशी हो रही है की सवेरा उगादी के शुभ अवसर पर कन्नड़ा भाषा में भी लॉन्च हो रही है ।



सवेरा, युवा-पीढ़ी को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है , जो अपना पहचान, अपना इमोशन तस्वीरों के जरिए ज़ाहिर करना पसंद करते हैं। सवेरा एक दृश्य भाषा (तस्वीरों की भाषा) प्रस्तुत करता है जो हमारी विशिष्ट पहचान के साथ-साथ हमारे समाज की विविधता को एक साथ जोड़ता है। बहुत ही प्यार और टीम-वर्क के साथ बनायी गयी यह भाषा हमें तब और स्पष्ट दिखाई पड़ती है जब हम सब साथ होते हैं ।



हम अपने स्टिकर और अवतार का उपयोग करके युवाओं को मज़ेदार और रचनात्मक तरीके से कन्नड़ भाषा में उनकी पहचान बनाने का इरादा रखते हैं।



हम यूजर्स को उनके अपने दोस्तों , रिश्तेदारों , तथा प्रियजनों के साथ कन्नड़ा में चैट करने के लिए एक बिल्कुल ही नया और रोमांचक आधार दिया हैं ताकि वह बिना किसी परेशानी के चैट और स्टिकर बिल्कुल ही सहज होकर शेयर कर सकें । कन्नड़ दुनिया का 33वां लोकप्रिय भाषा है जिसे 5.6 करोड़ लोग बोलते हैं । हम उन 5.6 करोड़ की पहचान बनना चाहते हैं ।

 

सवेरा का नेतृत्व ESPN तथा NFL जैसी कंम्पनियों में काम कर चुके मोबाइल इंडस्ट्री के दिग्गज मनीष झा ने किया है । मिस्टर झा कहते हैं "सवेरा एक नयी शुरुआत को दर्शाता है ।”



“सवेरा” सुबह का प्रतिनिधित्व करता है और हर सुबह हमारे जीवन में एक नया रंग लाता है और नयी उम्मीदों को जगाता है। हमने सोचा की इस नयी शुरुआत को शुरू करने का उगादी से बेहतर और कोई अवसर हो ही नही सकता।



हमारा उद्देश्य सवेरा को 22 क्षेत्रीय भाषाओं में लॉंच करने का है ताकि हमारे युवा बिना किसी रुकावट के अपने चैट का भरपूर लुत्फ़ उठा सकें।



सवेरा एप और की-बोर्ड डाउनलोड के लिए गूगल प्लेस्टोर तथा एप्पल एप पर उपलब्ध है । कन्नड़ कंटेंट के लिए यूजर्स सेटिंग में जाकर बहुत ही आसानी से भाषा बदल सकते हैं ।



बैंगलुरु, लॉस एंजिल्स एवं मधुबनी में ऑफ़िस के साथ -साथ सवेरा की टीम पूरी दुनिया में लोगों के साथ मिलकर एक वैश्विक दृष्टिकोण के साथ -साथ दिल से हिन्दुस्तानी है ।



डाउनलोड करें: iOS और Android
More News

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

19 Apr 2024 | 10:20 AM

आगामी Distributed SQL Summit Asia के लिए Yugabyte ने ‘No Downtime, No Limits’ को थीम के रूप में अपनाया

see more..
image